कोरोना पॉजीटिव मरीजों की संख्या को लेकर दुविधा में पड़े पंजाब निवासी

0
24

सिवल सर्जन कार्यालय व सरकारी बुलेटिन के मुताबिक आंकड़ों में जमीन आसमान का फर्क

अमृतसर, 12 जून (पवित्रजोत): सरकार की तरफ से जारी बुलेटिन और स्थानीय सिवल सर्जन विभाग की कोरोना से संबंधित रिर्पोटों में जमीन-आसमान का फर्क आने से लोगों में दुविधा का माहौल पैदा हो रहा है। मीडिया को जारी सिवल सर्जन कार्यालय की रिपोर्ट माने तो 12 जून को नये 36 कोरोना पाजीटिव मरीज पाए जबकि 1 की मौत हुई है। उधर सरकारी बुलेटिन की माने तो उनके अनुसार अमृतसर में 63 लोग कोरोना पाजीटिव पाए गए और 2 की मौत हुई है।
सोशल मीडिया व विभिन्न वैब व ट्यूब चैनलों में डबल न्यूज़ दिखाने या प्रकाशित करने से विभागों की घटिया कार्यगुजारी सामने आ रही है। सिवल सर्जन विभाग के मुताबिक कुल पाजीटिव मरीज 578 हैं जिनमें से 390 लोगों को छुट्टी देने के बाद घर भेजा जा चुका है, 15 लोग मौत का शिकार हुए और 173 लोग अस्पताल में उपचाराधीन है। उधर सरकारी बुलेटिन की माने तो उनके मुताबिक कुल पाजीटिव मरीजों की संख्या 592 है, 16 मरीज़ मौत का शिकार हुए जबकि 356 लोगों को छुट्टी देकर घर भेजा जा चुका है और 220 कोरोना पाजीटिव मरीज विभिन्न अस्पतालों में उपचाराधीन है।
इस संबंध में सिवल सर्जन डॉ. जुगल किशोर ने बताया कि मैडीकल कालेज से प्राप्त लिस्टों के मुताबिक कुल 36 कोरोना पाजीटिव मरीज पाए गए हैं और 1 की मौत हुई है। देर रात को प्राप्त होने वाली लिस्टों में कोरोना पाजीटिव मरीजों की संख्या को अगले दिन बताया जाएगा।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY