मेहर फाउंडेशन की ओर से दिए गए सेफ्टी बूट मेयर ने सफाई कर्मचारियों को वितरित कर किया सम्मानित

0
41

अमृतसर, 14 अक्टूबर (पवित्र जोत): मेयर करमजीत सिंह रिंटू द्वारा आज विधानसभा क्षेत्र पूर्वी के वार्ड नंबर 27 में विशेषकर पहुंचकर सफाई कर्मचारियो सीवरेज
मेन तथा मुलाजिमों को कोरोना महामारी में अच्छी सेवाएं देने के एवज में सेफ्टी बूट देकर सम्मानित किया गया। मेयर रिंटू ने कहा कि लोगों की दिन-रात सेवा करने वाले सफाई सैनिक, सीवरेज मेन तथा मुलाजिम द्वारा महामारी मे सेवाओं के बदले उनको सेफ्टी बूट देकर सम्मानित किया गया है. उन्होंने कहा कि यह लोग इस शहर को साफ-सुथरा रखने के लिए सेवाएं देते हैं। उन्होंने
कहा कि हमारे नगर निगम की अधिकारियों, मुलाजिमों की टीम ने पार्षदों के सहयोग से आज शहर को साफ सफाई के लिए दिन-रात सेवा कर रहे हैं। मेहर फाउंडेशन की ओर से मुहैया करवाए गए सेफ्टी बूट की उन्होंने सराहना की।
इस अवसर पर पार्षद मोनिका शर्मा, गिरीश, पार्षद जितेंद्र सिंह मोती भाटिया, दमनदीप सिंह, हरजिंदर सैनी, जरनैल सिंह भुल्लर,मनजीत कौर भी मौजूद थे।
यहां बताने योग्य है कि सिद्धू दंपति ने यहां बूट वितरित करने के लिए आना था लेकिन नगर निगम के अधिकारियों , मुलाजिमों, पार्षदों व मेयर ने 5 घंटे उनका इंतजार किया लेकिन वह इस सेवा के मौके पर भी लोगों कि भावनाओं से खिलवाड़ कर सियासत खेलते हुए दिखाई दिए।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY