सरबत दा भला ट्रस्ट के प्रमुख डा. ओबराए हुए करोना मुकत

0
49

पी.जी.आई. से छुट्टी मिलने उपरंत घर लौटे

डा. ओबराए की तरफ से उन की तंदरुस्ती के लिए अरदास करने देश विदेश में बसते सुनेहियों का धन्यवाद

अमृतसर,13 अक्तूबर (  राजिंदर धानिक)  )- बिना किसी स्वार्थ अपना पैसे ख़र्च कर बड़े मिसाली सेवा कार्य निभाने वाले दुबई के प्रसिद्ध कारोबारी और सरबत दा भला चैरिटेबल ट्रस्ट के संस्थापक डा.ऐस.पी. सिंह ओबराए जो कि पिछले दिनों करोना की लपेट में आने कारण पी.जी.आई. चण्डीगढ़ में  इलाज अधीन थे। उनकी  करोना रिपोर्ट नैगटिव आने पर आज वह हस्पताल से अपने घर लौट आए हैं।

      इस सम्बन्धित जानकारी सांझी करते ट्रस्ट के वक्ता ने बताया कि देश में करोना संकट के शुरू होते ही डा.ऐस.पी.सिंघ ओबराए की तरफ से अपने दुबई बीच वाले सभी काम कार छोड़ और अपनी सेहत की परवाह न करते हुए अपनी जेब में से करीब 30 करोड़ रुपए ख़र्च कर पंजाब अंदर इस महामारी दौरान रुज़गारहीण हुए लोगों के परिवारों के चूल्हे तपते रखने के लिए 2 लाख से अधिक लोगों को एक -एक महीनो का सुखा राशन बाँटने,पंजाब के सभी  सरकारी मैडीकल कालजों, अस्पतालों, हवाई अड्डों, बी.ऐस.ऐफ़. के इलावा सब जिलों के सिवल,सेहत और पुलिस प्रशासन को बड़ी मात्रा में वेंटिलेटर,एंबुलेंस गाड़ीयाँ,पी.पी.ई. किटें,सरजीकल मास्क, सैनेटाईज़र,इनफरारैड्ड थर्मामीटर,अंतिम यात्रा गाड़ीयाँ बाँटने की बड़ी सेवा निभा कर पूरी दुनिया अंदर एक निवेकली मिसाल पेश की है। उन्होंने बताया कि इन सेवा के  कामों दौरान ही पिछले दिनों डा.ओबराए करोना की लपेट में आ गए थे और उन को पी.जी.आई. चण्डीगढ़ में भरती करवाया गया था। करोना रिपोर्ट नैगटिव आने उपरंत आज डा.ओबराए हस्पताल से अपने घर लौट आए हैं। डा. ओबराए की तरफ से उन की तंदरुस्ती के लिए देश -विदेश से अरदास करने वाले सभी ही सुनेही सज्जनों का धन्यवाद किया गया है।

     ज़िक्रयोग्य है कि पूरी दुनिया अंदर ज़रूरतमंदों के मसीहा के तौर पर जाने जाते डा.ऐस.पी. सिंह ओबराए की सेहतयाबी और चढ़ती कला के लिए देश विदेश में बैठे लोगों की तरफ से बड़े स्तर पर लगातार अरदास विनतियाँ की जा रही थीं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY