मेयर रिन्टू व विधायक दत्ती ने किया ट्रिलीयम मॉल के बाहर नई सड़क बनाने के कार्य का शुभारंभ

0
63
नई सड़क बनाने के कार्य का शुभारंभ करते हुए मेयर कर्मजीत सिंह रिन्टू व विधायक सुनील दत्ती।

अमृतसर, 12 जून (आकाशमीत): मेयर कर्मजीत सिंह रिन्टू ने विधायक सुनील दत्ती और कमिश्नर कोमल मित्तल के साथ मिलकर ट्रिलीयम माल के बाहर नई सड़के बनाने के कार्य का शुभारंभ किया गया।
इस अवसर पर मेयर रिन्टू ने कहा कि कोविड-19 महामारी के कारण जो विकास कार्य लंबित पड़े थे, उनकी शुरूआत कर दी गई है। इसी श्रृंखला के तहत उत्तरी हलके की अहम सड़क मजीठा रोड से पुरानी जेल रोड और कचहरी चौंक तक नई सड़क बनाने के काम की शुरूआत की गई है जिस पर लगभग 2.40 करोड़ रुपये की लागत आएगी।
उन्होने कहा कि शहर के अलग-अलग हल्कों की सड़कों के विकास का काम 20 करोड़ रुपये की लागत के साथ निर्धारित किया गया है और लगभग हर हलके में यह काम चल रहा है। उन्होने कहा कि शहर की कोई भी वार्ड विकास पक्ष से नहीं रहने दी जाएगी। उन्होने लोगों को अपील की कि नगर निगम द्वारा करोड़ों रुपये खर्च करके सड़कों का निर्माण किया जा रहा है पर इसकी सांभ-संभाल और रख-रखाव की हम सभी की जिम्मेवारी है। उन्होने लोगों को अपील की कि शहर को साफ-स्वच्छ और हरा-भरा रखने के लिए निगम को सहयोग दें। इस अवसर पर पार्षद समीर दत्ता, निगरान इंजीनियर दपिंदर संधू, एक्सीएन संदीप सिंह व अन्य उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY