जनता को जागृत कर अमृतसर को स्वच्छ बनाएं : मेयर

0
16

अमृतसर, 10 अक्टूबर(राजिंदर धानिक ): मेयर करमजीत सिंह रिंटू व कमिश्नर कोमल मित्तल ने ‘स्वच्छ अमृतसर अभियान’ की रैंकिंग की वर्ष 2021 के लिए, दैनिक आधार पर घर-घर जाकर शहर को स्वच्छ रखने के लिए लोगों को जागरूक किया जा रहा है।
इसी श्रृंखला के तहत मोहकमपुरा के वार्ड 22 और 25 में मेयर करमजीत सिंह रिंटू और कमिश्नर कोमल मित्तल।स्वच्छता के लिए अपील करने के लिए अमृतसर पहुंचे। वार्ड के लोगों से अपील करते मेयर रिंटू ने कहा कि पवित्र शहर अमृतसर को ‘गुरु की नगरी’ के रूप में दुनिया भर में जाना जाता है और उन्होंने अपने पवित्र शहर को साफ रखना हम सभी का पहला कर्तव्य है। मेयर ने कहा कि अमृतसर के हर निवासी को अपने स्मार्टफोन में ‘स्वच्छ ऐप’ डाउनलोड करना चाहिए ‘स्वच्छ अमृतसर अभियान ‘का समर्थन करने के लिए इस ऐप के माध्यम से लोग स्वच्छता के संबंध में अपनी शिकायतें व्यक्त कर
सकते हैं तथापंजीकरण भी करा सकते हैं। “लोगों को सड़कों पर फेंकने के बजाय अपने कूड़े को डिब्बे में रखना चाहिए,” उन्होंने कहानिगम का वाहन आने पर वह कचरा दिया जाए। इससे हमारा परिवेश स्वच्छ और स्वस्थ रहेगा रहेगा। उन्होंने कहा कि हम सभी का एकमात्र मिशन अमृतसर शहर को साफ और सुव्यवस्थित रखना होना चाहिए। मेयर रिंटू ने वार्ड के लोगों की समस्याओं को भी सुना और वार्ड की सभी समस्याओं के मोके पर उपस्थित अधिकारियों को अवगत करवा कर हल करने का निर्देश दिया इस अवसर पर वार्ड नंबर22 और 25 के लोगों ने मेरे को आश्वासन दिया कि वह स्वच्छ अमृतसर अभियान शुरू करेंगे इसके तहत वह अपनी सड़क और मोहल्लों को साफ सुथरा रखेंगे इस अवसर पर पार्षद जसविंदर सिंह लड्डू मनदीप कौर महेश खन्ना व वार्ड के लोग उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY