पूर्व मंत्री अनिल जोशी ने किया पंचायत प्रीत नगर कॉलोनी का दौरा 

0
47
  
 
– पंचायत निवासियों ने बताई इलाके की दुर्दशा, कहा लोग आपको याद करते हैं 
 
– कांग्रेस के नुमाइंदों के लिए जनता की मुश्किलों का समाधान करने से जरूरी है अपना निजी स्वार्थ पूरा करना : अनिल जोशी ।
अमृतसर 29 सितंबर (  पवित्र जोत   )पूर्व कैबिनेट मंत्री पंजाब अनिल जोशी ने आज फतेहगढ़ चूड़ियां रोड स्थित पंचायत प्रीत नगर कॉलोनी का दौरा कर पंचायत निवासियों के साथ बैठक की । इस दौरान पंचायत निवासियों ने जोशी को इलाके में आ रही विभिन्न समस्याओं के बारे में बताया और कहा कि अब लोग अपनी की गई गलती पर पछता रहे हैं और आज हर कोई उनके द्वारा करवाए गए इतिहासिक विकास कार्यो और उनको याद कर रहा है ।
 
इस दौरान जोशी ने कहा कि उन्हें इलाका निवासियों की मुश्किलें सुन और इलाके की दुर्दशा देख गहरा दुख हुआ है कि जो पिछली सरकार में उन्होंने पूरे हलके के साथ ही इस पंचायत का शून्य से शुरू कर विकास करवाया था और सभी पंचायतों के 100 फ़ीसदी विकास के लिए पैसे पास करवाने के उपरांत टेंडर पास कर युद्ध स्तर पर खुद मॉनिटरिंग करते हुए विकास कार्य करवा रहे थे मगर सरकार बदलने के उपरांत वह सब वही का वही धरा पड़ा है । जो कुछ फीसदी काम बच गए थे उन्हें कांग्रेस के मौजूदा नुमाइंदों द्वारा पूरा करवाना तो दूर उन्होंने इस इलाके की ओर मुड़ कर भी नहीं देखा जिसके कारण इस इलाके की दुर्दशा हो गई है और पंचायत निवासी त्रास-त्रास कर रहे हैं ।
 
इस मौके पर पंचायत निवासियों ने कहा कि वह उस घड़ी का इंतजार कर रहे हैं कि जब वह विधानसभा चुनाव में इन कांग्रेस के नुमाइंदों को उनके साथ किए गए धोखे और वादाखिलाफी की सजा देंगे और उनकी जमानत जब होगी ।
 
इस दौरान जोशी ने पंचायत में चल रहे गुरुद्वारा साहिब की कार सेवा में भी हाजिरी भरी और कहा कि संगत द्वारा उनकी जो भी सेवा लगाई गई है उसे वह तन-मन-धन के साथ निभाएंगे ।
 
इस मौके पर ब्लॉक समिति मेंबर कुलविंदर सिंह किंदा, डॉ. नरिंदर सिंह, कुलदीप सिंह, कैप्टन निर्मल सिंह बाज, शमशेर सिंह समरा, संतोख सिंह, शीतल सिंह, बलकार सिंह, जोगिंदर सिंह आदि विशेष रूप से मौजूद थे ।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY