कैबिनेट मंत्री सोनी ने गेट हकीमा से झबाल रोड जाने वाली सड़क को चौड़ा करने का किया उद्घाटन

0
73

1.60 रुपए की लागत से बनाई जाएगी सड़क
अमृतसर 4 सितंबर ( राजिंदर धानिक) – लॉकडाउन दौरान भी केंद्रीय विधानसभा हलके में पढ़ती सभी वार्ड में विकास कार्य तेजी से चल रहे हैं और इस लड़ी के तहत डॉक्टरी शिक्षा व खोज मंत्री ओमप्रकाश सोनी व नगर निगम मेयर करमजीत सिंह रिंटू द्वारा गेट हकीमा से झबाल को जाती सड़क को चौड़ा करने का उद्घाटन किया। इस मौके सोनी ने कहा कि 1.60 करोड़ रुपए की लागत से इस सड़क को चौड़ा किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस सड़क को चौड़ा करने का लोगों में काफी सहूलियत मिलेगी । सोनी ने कहा कि केंद्रीय विधानसभा हलके के अंदर वाटर सप्लाई के काम के लिए 3.50 करोड़ रुपए के टेंडर लगाए गए हैं और इन टेंडरों के खुलने के साथ ही लोगों को पीने वाले पानी की समस्या से निजात मिलेगी । सोनी ने बताया कि इस समय 7 करोड़ रुपए की लागत से अलग-अलग वार्डो में विकास के कार्य चल रहे हैं जो कि इस महीने के अंत तक पूरे हो जाएंगे।
मेयर ने बताया कि शहर की सभी वार्डों में गलियां नालियां नहीं बनाई जा रही हैं और एलईडी लाइटें भी लगाई जा रही हैं । मेयर ने बताया कि स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत अलग-अलग वार्डो में पढ़ते पार्क का निर्माण भी किया जा रहा है। इस मौके इलाका निवासियों द्वारा सोनी और मेयर को सम्मानित भी किया गया ।
इस मौके नगर निगम कमिश्नर मैडम कोमल मित्तल काउंसलर विकास सोनी परमजीत सिंह चोपड़ा बलबीर सोनी डॉक्टर सोनू कमल पहलवान बलविंदर सिंह रणजीत सिंह कंवलजीत सिंह गोल्डी भी उपस्थित थे

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY