नए भारत के निर्माण में “पप्पू व पिंकी” का कोई रोल नही हो सकता: तरुण चुघ

0
53
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मंत्री तरुण चुघ।

अमृतसर, 6 अगस्त (पवित्रजोत): भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मंत्री तरुण चुघ ने बयान जारी कर कहा कि देश में कांग्रेस पार्टी अपनी झूठी व षडयंत्र कारी नीतियों व छदम सोच के कारण जनता का विश्वास खो चुकी है।
चुघ ने कहा की दर्जनों चुनाव हार चुकी और लोकसभा के 2 चुनाव बुरी तरह हार चुकी इंडियन नेशनल कांग्रेस के पास पिछले एक साल से अंतरिम अध्यक्ष है पूर्ण काली अध्यक्ष नहीं है क्योंकि कांग्रेस पार्टी में कार्यकर्त्ता की मेहनत, शौर्य, योग्यता की पहचान की जरूरत नहीं है। देश के 2 लोकसभा चुनाव हारे हुए व अमेठी से भागे हुए “पप्पू व पिंकी” यानी राहुल गाँधी और प्रियंका गाँधी को देश नकार चुका है और अब कांग्रेस के पास पप्पू व पिंकी ही पार्टी में बाकी हैं। शौर्यवान व ऊर्जावान पराक्रम वाले युवा नेता नही है और देश को कोई “पप्पू व पिंकी” नहीं चला सकते ओर ना ही पार्टी को आगे बढ़ा नही सकते है।
चुघ ने कहा कि 7 दशकों भारत की संस्कृति व राष्ट्रवाद का विरोध करने वाली कांग्रेस अब भारत के प्रधानमंत्री व राष्ट्रवाद के नायक नरेंद्र मोदी द्वारा श्री रामजन्म भूमि के शिलान्यास के कार्यक्रम में खुद अयोध्या जा कर देश में सबको साथ लेकर चलने व अपने आराध्य व राष्ट्र के सम्मान के साथ समझौता न करने के संदेश को स्पष्ट कर दिया है पर बार-बार श्री राम जन्मभूमि का विरोध करने वाली, श्री राम के अस्तित्व को सिरे से नकारने वाली और सुनवाई को बार-बार रुकवाने, टालने वाली व अपने पुराने दुष्कर्मो के भार में डूबी हुई कांग्रेस के नेता घबराये हुए हैं कोई श्री राम जन्मभूमि पर ट्वीट कर रहा है, कोई लड्डू बांट रहा है। राम जन्मभूमि पर कांग्रेस पार्टी का यू-टर्न हमारे विचार परिवार की राष्ट्रवादी सोच की नीति व सिद्धांतों की विजय है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY