सिख प्रचारकों के 70 परिवारों को सरबत दा भला ट्रस्ट ने दिया राशन

0
133
सरबत दा भला ट्रस्ट की तरफ से मूधल में जरूरतमंद ग्रंथी सिंहों के परिवारों को राशन बांटने मौके सुखदीप सिद्धू, सुखजिन्दर सिंह हेर, मनप्रीत सिंह संधू व अन्य।

अमृतसर, 4 अगस्त (पवित्रजोत): दुबई के प्रसिद्ध सिख कारोबारी और सरबत दा भला ट्रस्ट के संस्थापक डा. एस.पी. सिंह ओबराए की तरफ से कोरोना महामारी दौरान प्रभावित हुए जरूरतमंद परिवारों को सूखा राशन बांटने की शुरू की गई मुहिम के अंतर्गत स्थानीय शहर के पास के गांव मूधल के गुरुद्वारा साहिब में बेरोजगार हुए ग्रंथी सिंहों के 70 परिवारों को एक-एक महीने का सूखा राशन बांटा गया।
राशन बांटने पहुंचे ट्रस्ट के माझा जोन के सलाहकार सुखदीप सिद्धू, जिला प्रधान सुखजिन्दर सिंह हेर, महासचिव मनप्रीत संधू, उप प्रधान शिशपाल सिंह लाडी, वित्त सचिव नवजीत सिंह घई, जगदेव सिंह छीना, कैप्टन विजय कुमार ने बताया की डा. ओबराए की योग्य सरप्रस्ती में अमृतसर जिले अंदर तीसरे पड़ाव के अंतर्गत 2000 से और ज्यादा जरूरतमंद परिवारों को एक-एक महीनों का सूखा राशन बांटा जा रहा है, जिसके अंतर्गत आज गांव मूधल के गुरुद्वारा साहिब में अलग-अलग गुरु घरों अंदर चलने वाले धार्मिक समागम आदि बंद होने के कारण रोजी-रोटी से आतुर हुए इस इलाके के 70 ग्रंथी सिंहों के परिवारों को एक-एक महीनो का सूखा राशन दिया गया है।
इस दौरान मौजूद गुरुद्वारा साहिब के प्रधान गुरसेवक सिंह के इलावा उक्त ग्रंथी सिंहों के नेता अमृतपाल सिंह, अमरजीत सिंह, सुरजीत सिंह आदि ने इस मुश्किल घड़ी समय पर गुरु घर के वजीरों की मदद के लिए आगे आने पर सरबत दा भला चैरिटेबल ट्रस्ट के मुखी डा. एस.पी. सिंह ओबराए का विशेष तौर पर धन्यवाद करते कहा की सिखों की सतिकारत हस्ती डा. ओबराए की तरफ से कोरोना महामारी दौरान जरूरतमंद लोगों के लिए किये जाते बड़े परउपकारों से सिख कौम के साथ-साथ समूची पंजाबीयत का सिर फखर के साथ ऊंचा हुआ है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY