डीएवी इंटरनैशनल स्कूल का बाहरवीं कक्षा का परिणाम रहा शानदार

0
47

दिया खन्ना ने ह्यूमैनिटीज़ में 99.2 जबकि मनप्रीत कौर ने मेडिकल में 97.4 फीसदी अंक प्राप्त किए

अमृतसर, 14 जुलाई (पवित्रजोत): डीएवी इंटरनैशनल सी.बी.एस.ई. द्वारा आयोजित बारहवीं की परीक्षा का परिणाम प्रतिवर्ष प्रतिवर्ष की तरह इस बार भी बहुत शानदार रहा। सत्र 2019-2020 में आयोजित बारहवीं की बोर्ड परीक्षा में विद्यालय के 287 विद्यार्थियों ने भाग लिया और सभी 287 विद्यार्थी शानदार अंक प्राप्त कर उत्तीर्ण रहे।
दिया खन्ना ने 99.2 फीसदी अंक लेकर हयूमैनिटीज में अमृतसर में प्रथम स्थान प्राप्त किया। मेडिकल की मनप्रीत कौर ने 97.4 फीसदी अंक लेकर अमृतसर में द्वितीय स्थान हासिल किया। गौरी सभ्रवाल ने 98.8 फीसदी अंक लेकर विद्यालय में दूसरा और पारुल तुली ने 98.4 फीसदी लेकर तृतीय स्थान प्राप्त किया। 16 विद्यार्थियों ने 97 फीसदी से अधिक, 48 विद्यार्थियों ने 95 फीसदी से अधिक और 107 विद्यार्थियों ने 90 फीसदी से अधिक अंक प्राप्त किए।
प्रिं. अंजना गुप्ता ने इस शानदार सफलता पर विद्यार्थियों को, उनके अभिभावकों व शिक्षकगणों को हार्दिक बधाई दी। उन्होने कहा कि परिश्रम के द्वारा ही जीवन में हर ऊचाई को छुआ जा सकता है। निरंतर अभ्यास, कार्य के प्रति समर्पण एवं दृढ़ निश्चय, शिक्षकवर्ग के पथ प्रदर्शन के बल पर ही विद्यार्थियों को यह सफलता प्राप्त हुई। डी.ए.वी. प्रबंधकीय कमेटी, दिल्ली के प्रधान पदमश्री डा. पूनम सूरी, जे.पी. शूर निर्देशक, पब्लिक स्कूलज़-1, डीएवी प्रबंधकीय समिति, नई दिल्ली के चेयरमैन डा. वी.पी. लखनपाल, क्षेत्रीय अधिकारी डा. नीलम कामरा एवं प्रबंधक डा. राजेश कुमार ने भी विद्यार्थियों को इस विशिष्ट उपलब्धि पर बधाई दी और इस सफलता का श्रेय प्रिं. अंजना गुप्ता को दिया।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY