गुरू नगरी में कोरोना मरीज़ों की संख्या पहुंची 1111

0
21

रविवार को कोरोना से हुई 2 मौतें, 22 मरीज आए सामने

अमृतसर, 12 जुलाई (पवित्रजोत): पूरे भारत में तेज़ी से फैल रहा कोरोना वायरस अमृतसर में भी अपने पैर पसार चुका है। आए दनी दर्जनों कोरोना पाज़ीटिव मामले देखने को मिल रहे हैं। जिला प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग और अन्य संस्थाओं द्वारा इसकी रोकथाम के लिए कई तरीके अपनाए जा रहे हैं परंतु यह बढ़ रहे मामले अपने आप में एक चिंता का विषय है। रविवार को कोरोना के किए गए टैस्टों में 22 लोग कोरोना पॉजीटिव पाए गए जबकि 2 अन्य कोरोना मरीज़ अपनी जान से हाथ धो चुके हैं। शहर में बढ़ रही कोरोना मरीजों की तादाद से अब यह संख्या 1111 तक जा पहुंची है।
सिवल सर्जन कार्यालय से जारी रिपोर्ट के मुताबिक शहर के अलग-अलग क्षेत्रों लक्कड़ मंडी, कटरा कर्म सिंह, पवन नगर, बहादर नगर, प्रेम नगर, गिलवाली गेट, वी.पी.ओ. भीलोवाल, भल्ला कलोनी, प्रताप नगर, गुरनाम नगर, गोबिंद नगर, शहीद उधम सिंह नगर, पुलिस लाईन, तहिसीलपुरा, संत एवीन्यू, गेट हकीमा से 1-1 कोरोना पॉजीटिव मरीज पाया गया है। इसके इलावा पहले से ही कोरोना पॉजीटिव पाए गए मरीज के सम्पर्क में आने से ग्रीन सिटी से 1, लक्कड़ मंडी से 2 और मिलाप एवीन्यू से 3 मरीजों की मौत हो गई है। इसके साथ ही संत एवीन्यू के रहने वाले 42 वर्षीय हरजिंदर सिंह और गेट हकीमां के 50 वर्षीय सुरिंदरपाल सिंह की कोरोना के चलते मौत हो गई है।
अमृतसर में अब तक आए 1111 कोरोना पॉजीटिव मरीजों में से 889 मरीजों के ठीक होने के उपरांत उन्हें छुट्टी देकर घर भेजा जा चुका है जबकि जिले में फिलहाल 159 एक्टिव केस है और अब तक 54 लोगों की कोरोना के चलते मौत हो चुकी है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY