तेज़ आंधी व बारिश से घर की छत गिरी, नवविवाहित जोड़े की मौत

0
55
मकान की गिरी हुई छत्त वाले हिस्से का मुआयना करते हुए विधायक डॉ. राज कुमार वेरका।
  • नवविवाहित महिला के गर्भ में पल रहा 5 महीने का बच्चा भी नहीं दे सका दुनिया

  • विधायक डॉ. वेरका ने पीड़ित परिवार से की मुलाकात

अमृतसर, 12 जुलाई (राजिन्द्र धानिक): अमृतसर वेस्ट हल्के के अंतर्गत आते इलाके ढपई मे गत रात्रि तेज आंधी और बारिश की वजह से एक घर की छत गिरने से नवविवाहित जोड़े की मौत हो गई। यह सूचना मिलने पर विधायक डॉ राजकुमार वेरका पीड़ित परिवार के घर पहुंचे और अफ़सोस जताया। डॉ. वेरका ने पीड़ित परिवार को पंजाब सरकार की ओर से 2 लाख रूपये देने की भी घोषणा की और अपने वेतन से 20 हज़ार रूपये दिए।
डॉ. वेरका ने कहा कि यह समय बहुत दुख की घड़ी का है। उन्होंने कहा कि इससे भी अधिक दुख यह है कि उस नवविवहिता महिला की कोख में करीब 5 महीने का बच्चा जो पल रहा था वह भी इस दुनियां को देख ना सका। इसलिए ये दो नहीं तीन लोगों की मृत्यु हुई है। डॉ. वेरका ने कहा कि वह इस पीड़ित परिवार के साथ दुख साँझा करने आएं हैं। उन्होने कहा कि पीड़ित परिवार की सहायता के साथ-साथ इस परिवार के मकान का नवनिर्माण भी सरकार द्वारा करवाया जाएगा डॉ. वेरका ने घर के उस हिस्से का मुआयना भी किया जहाँ छत गिरी थी। इस मौके पर उनके साथ वार्ड पार्षद जगदीश कालिया तथा पनसप के डायरेक्टर बलबीर सिंह बब्बी पहलवान भी मौजूद थे।
गौरतलब है कि इस घटना में मौत का शिकार हुए ढपई के लोहरा गली के रहने वाले रविंदर सिंह तथा हरप्रीत कौर की एक साल पहले ही शादी हुई थी।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY