पंजाब में अगली सरकार बनाने का फैसला युवा लेंगे

0
27

 

 

अक्षय शर्मा ने की ‘युवाओं के साथ नया पंजाब’ रैली की घोषणा

पार्टी और संगठनात्मक स्तर पर युवा प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करने के लिए राहुल और प्रियंका गांधी को धन्यवाद

अमृतसर, 13 अक्टूबर (पवित्र जोत) : युवा शक्ति और पंजाब को देश का नंबर एक यूएनओ राज्य बनाने की क्षमता के बारे में बात करते हुए, एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष अक्षय शर्मा ने आज आश्वासन दिया कि 2022 में, युवा कांग्रेस पार्टी को जीतेंगे और राज्य में एक बार फिर अपनी सरकार बनाएंगे।
अक्षय ने आज दोपहर यहां ‘न्यू पंजाब, विद द यूथ’ रैली में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले साढ़े चार साल में कांग्रेस पार्टी ने विभिन्न पहलों के माध्यम से युवाओं की आकांक्षाओं को पहचाना है।

अक्षय ने कहा कि युवा शक्ति पंजाब के भविष्य की नींव है और अकालियों और भाजपा के 10 साल के कुशासन के बाद 2017 में कांग्रेस पार्टी के तहत की गई पहलों को और मजबूत करने का निर्णय युवाओं द्वारा लिया जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि पंजाब में कांग्रेस की कोई विपक्षी पार्टी नहीं है और अकालियों सहित अन्य सभी दल आने वाले चुनावों में हारेंगे।

इस अवसर पर बोलते हुए एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन ने कहा कि पंजाब ने हमेशा भारत की समृद्धि और सफलता सुनिश्चित करने में अग्रणी भूमिका निभाई है। हमारे किसानों ने हमेशा राष्ट्र को खाद्य सुरक्षा प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत की है। उन्होंने आगे कहा कि यह पंजाब के बेटे थे जो भारत की सीमाओं की रखवाली भी कर रहे थे। अगले पांच साल पंजाब के युवाओं के लिए होंगे। नीरज ने कहा कि मौजूदा कार्यकाल में कांग्रेस सरकार द्वारा किए गए अद्वितीय कार्यों का राज्य पूरा फायदा उठा रहा है।

सर्वांगीण विकास सुनिश्चित करने के लिए राज्य सरकार की प्रतिबद्धता की पुष्टि करते हुए, कांग्रेस फ्रंटल ऑर्गनाइजेशन के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के पास हमारे युवाओं के लिए एक विजन है और उन्होंने शिक्षा, कौशल को साकार करने के लिए एक रोडमैप तैयार किया है। हमारे युवाओं और समाज के सभी वर्गों का कल्याण खुल जाएगा।

भारत के युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने के लिए मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए अक्षय ने कहा कि भाजपा हर मोर्चे पर बुरी तरह विफल रही है। देश के आर्थिक विकास पर नजर डालें तो ताजा रिकॉर्ड के मुताबिक सभी लोकतांत्रिक संस्थाओं को कुचल कर मोदी के नेतृत्व में हमारे देश का विकास ढलान पर जा रहा है.

उल्लेखनीय है कि इस रैली में हर क्षेत्र से 3000 से अधिक युवाओं ने भाग लिया.
अक्षय ने कहा, “2017 की तरह, एक बार फिर बीजेपी और हमारे किसानों के खिलाफ बीजेपी का नापाक एजेंडा विफल हो जाएगा क्योंकि देश ने समुदायों में सांप्रदायिक तनाव और तनाव पैदा करने की बीजेपी की योजनाओं को देखा है।”

—————

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY