भाजपा पंजाब का विस्तार निरंतर जारी है और पंजाब में इस बार बनेगी भाजपा सरकार: अश्वनी शर्मा

0
42

 

भाजपा ने कांग्रेस, शिरोमणि अकाली दल और बसपा को दिया बड़ा झटका, बहुत सी दिग्गज अपने साथियों समेत हुए भाजपा में शामिल

चण्डीगढ़/अमृतसर: 14 सितम्बर (पवित्र जोत) : जैसे -जैसे विधान सभा चुनाव 2022 नज़दीक आ रही हैं, भाजपा दिन -ब -दिन मज़बूत होती जा रही है। भारतीय जनता पार्टी, पंजाब का विस्तार निरंतर जारी है, क्योंकि कांग्रेस, शिरोमणि अकाली दल, बहुजन समाज पार्टी समेत कई सामाजिक संगठनों के नेता लगातार केंद्र सरकार की नीतियाँ और देश के हित की सोच से प्रभावित हो कर भाजपा परिवार में शामिल हो रहे हैं। पंजाब भाजपा के प्रदेष अध्यक्ष अश्वनी शर्मा की अध्यक्षता में भाजपा मुख्य दफ़्तर चण्डीगढ़ में आयोजित समागम दौरान इन सभी को भाजपा परिवार में शामिल किया गया और सिरोपा देकर सम्मानित किया गया। इस मौके भाजपा के राज्य जनरल सचिव राजेश बागा और हरजीत सिंह ग्रेवाल, बरनाला ज़िला प्रधान यादविन्दर शंटी भी उपस्थित थे।
अशवनी शर्मा ने इस मौके मीडिया के साथ बातचीत करते में भाजपा में शामिल होने वाले सभी का पार्टी में शामिल होने पर स्वागत किया। उन्होंने कहा कि यह सभी अपनी -अपनी, पार्टियों की लोक विरोधी नीतियाँ से तंग आ चुके हैं और अपनी, जत्थेबंदियाँ छोड़ कर भाजपा की विचारधारा से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हो रहे है।I शर्मा ने कहा कि भाजपा में शामिल होने वाले सभी लोग आने वाली विधान सभा मतदान में बहुत उत्साह के साथ काम करेंगे और पार्टी की विचारधारा और केंद्र सरकार की नीतियाँ को लोगों तक पहुँचा कर पार्टी को ओर मज़बूत करेंगे। उन्होंने कहा कि आज राज्य के हालात भाजपा के लिए अनुकूल हैं और लोग कांग्रेस की लोक विरोधी नीतियाँ ‘से बहुत दुखी हैं और 2022 की मतदान में भाजपा के बदल के तौर पर राज्य की बागडोर सौंपने का मन बना लिया है।
राजेश बागा ने इस सम्बन्धित जानकारी देते कहा कि शिरोमणि अकाली दल के ज़िला प्रीशद के पूर्व मैंबर महंत हरिन्दर तोता, बहुजन समाज पार्टी के सीनियर नेता चांद सिंह मान, कांग्रेस के गाँव चन्नण बल से सरपंच बूटा सिंह, शिरोमणि अकाली के पूर्व सरपंच दल गाँव दीपगढ़ के पूर्व सरपंच मंडेर सिंह, गाँव पंडोरी के पूर्व सरपंच सुरिन्दर सिंह पंडोरी, नंबरदार जस्सी सिंह, पंचायत मैंबर गग्गू सिंह, कांग्रेस के नंबरदार लाडी सिंह, कांग्रेसी नेता और समाज सेवक लंबरदार काला सिंह, कांग्रेसी पंचायत मैंबर सतपाल सिंह, बल्ली सिंह, जसवीर सिंह और बंत सिंह, श्रोमनी अकाली दल ऐस.सी विंग के उप प्रधान बहादर सिंह, बहुजन समाज पार्टी के सीनियर नेता सेवक सिंह, समाज सेवीं लखवीर सिंह, रेशम सिंह, हरदेव सिंह, जगरूप सिंह, सन्दीप सिंह, निरभै सिंह, नंबरदार फ़ौजी मन्ना सिंह, पप्पू सिंह आदि बड़ी संख्या में लोक भाजपा में शामिल हुए।
भाजपा परिवार में शामल हुए सभी नये सदस्यों ने पार्टी की उच्च लीडरशिप और प्रांतीय लीडरशिप का धन्यवाद करते कहा कि वह संगठन की तरफ से उन पर प्रगटाए भरोसे पर शत -प्रतीशत पूरा उतरननेकी कोशिश करेंगे। उन्होंने कहा कि यदि रास्ट्र ने एकजुट होकर आगे बढ़ना है तो हमें प्रधान मंत्री नरिन्दर मोदी जैसे नेता की ज़रूरत है, जो देश को सही दिशा की तरफ लिजा रहे हैं। प्रधान मंत्री मोदी की दलित समाज और लोग समर्थकी नीतियाँ और देश के भले के लिए दूरगामी सोच और सही फ़ैसले लेने की सामर्थ्य से प्रभावित होकर, हम सभी भाजपा में शामिल हुए हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY