भाजपा का कार्यकर्ता न डरेगा, न झुकेगा : सुभाष शर्मा

0
188

 

अमरिंदर सरकार की शह पर पंजाब का माहौल ख़राब करने की साजिश 

 

चंडीगढ़/अमृतसर: 25 दिसंबर (  राजिंदर धानिक )किसानों के नाम नक्सलियों द्वारा कैप्टन सरकार की शह पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा अटल जी की 96 वीं जयंती पर करवाए जा रहे कार्यक्रम में जबरन घुस कर तोड़-फोड़, पथराव करने व भाजपा कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमला किये जाने की घटना की प्रदेश भाजपा महासचिव डॉ. सुभाष शर्मा ने कड़े शब्दों में निंदा की है । उन्होंने कहाकि इस सारे घटनाक्रम में पुलिस को हमलावरों का साथ देते हुए देखा गया । इससे साफ़ जाहिर होता है कि यह सब कैप्टन अमरिंदर सिंह व उनकी कांग्रेस सरकार द्वारा प्रायोजित किया गया था ।

                सुभाष शर्मा ने कहाकि बठिंडा भाजपा द्वारा अपने लोकतान्त्रिक अधिकार के तहत पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी का जन्मदिन मनाने के लिए शांतिपूर्वक एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था, जिसमें कैप्टन सरकार की शह पर कुछ असमाजिक नक्सली तत्वों ने जबरन घुस कर जहाँ तोड़-फोड़ की, वहीँ पथराव भी किया और पुरुष व महिला कार्यकर्ताओं से मार-पीट भी की जिसमें कई कार्यकर्ता घायल हो गए हैं । इस घटना के रोष-स्वरूप भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने मिल कर शहर में रोष प्रदर्शन किया व कैप्टन सरकार का पुतला भी जलाया । उन्होंने कैप्टन सरकार को चेतवानी देते हुए कहाकि भाजपा का कार्यकर्ता ना डरेगा और न ही झुकेगा । इससे पहले भी कैप्टन सरकार समर्थित गुंडों द्वारा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष पर कातिलाना हमला किया गया था और उस मामले में भी अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की गई है ।

                सुभाष शर्मा ने कहाकि यह सब भाजपा तथा ऐजंसियों द्वारा जारी की गई इस चेतवानी को सही साबित करता है कि किसान आन्दोलन की आड़ में नक्सली संगठन व असमाजिक तत्व इस किसान आन्दोलन में घुस चुके हैं । जो पंजाब के अमन-शांति व भाईचारे के माहौल को ख़राब करना चाहते हैं । भाजपा कार्यकर्ताओं पर हुआ जानलेवा हमला इस बात का साफ़ संकेत है कि यह लोग हताश व निराश हो चुके हैं और यह हिंसा पर उतारू हैं और इन्हें कैप्टन सरकार की पूरी शह है । उन्होंने कहाकि कैप्टन सरकार पंजाब का माहौल ख़राब कर अपना राजनीतिक मकसद हल करना चाहती है । उन्होंने केपटन सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि इस प्रकार की हिंसा से भाजपा को रोकना सम्भव नहीं है , पंजाब की जनता सब देख रही है तथा इसका हिसाब केपटन सरकार से लिया जाएगा ।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY