कैप्टन साहिब केवल दुकानें बंद व कर्फ्यू लगाने से काम नही चलेगा ,  हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर भी ठीक करना होगा – तरूण चुघ

0
46

विधानसभा में पंजाब के 1 करोड 41 लाख गरीब , असहाय , मध्यमवर्गी लोगो के व्यापक हित में प्रस्ताव पारित हो – तरूण चुघ

अमृतसर 26 अगस्त ( पवित्र जोत)  – भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव तरूण चुघ ने केन्द्रीय विधानसभा के जलियांवाला बाग मण्डल के कार्यकर्ताओं की बैठक को सम्बोधित करते हुये कहा की पंजाब की कैप्टन अमरिन्दर सिंह की सरकार कोरोना महामारी के दौर में गरीब , असहाय ,कमजोर वर्ग के लोगो को आर्थिक मदद देने में नाकाम रही है।
चुघ ने कहा की कोरोना महामारी का मुकाबला केवल दुकानें बंद व कर्फ्यू लगाने से नही होगा इसके लिये हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर भी ठीक करना होगा।
चुघ ने कहा की कोरोना महामारी के दौर में पंजाब सरकार शराब माफिया , रेत खनन माफिया को तो दिल खोल कर छुट देने में व्यस्त है लेकिन पंजाब के 1 करोड 41 लाख गरीब लोगो के परिवारों को किसी भी प्रकार की राहत देने के मामले में अपने चुनाव निशान हाथ को खडा करके गरीबों के जख्मों पर नमक छिडक रही है।
चुघ ने कैप्टन सरकार द्वारा अगामी 28 अगस्त को बुलाये गये पंजाब विधानसभा के मानसुन सत्र को सीमित अवधि का बताते हुये कहा की विधानसभा के एक दिवसीय सत्र में सबसे पहला एजेण्डा कोरोना महामारी से प्रभावित पंजाब के मध्याम वर्गो लोगो , छोटे दुकानदारों , लघु व मध्यम कारखानें चलाने वाले समूहों , दिहाडीदार मजदुरों , आटो रिक्शा , ई रिक्शा चालको , हाथ रिक्शा , रेहडी लगाने वाले तमाम लोगो को राहत देने के लिये उनके घरेलू व दुकानों के बिजली बिलो पर तुरन्त प्रभाव से रोक लगाये। उन्होने कहा की इसके साथ अपने चुनाव घोषणा पत्र में किये गये विधावा , बुढापा व दिव्यांग लोगो की पैन्शन सितम्बर महीने तक देने की घोषणा करके समाज के जरूरतमन्द लोगो को राहत दें।
चुघ ने कहा की पंजाब की कैप्टन सरकार एक दिवसीय विधानसभा सत्र में पंजाब के 1 करोड 41 लाख गरीब , असहाय , मध्यमवर्गी लोगो के व्यापक हित में प्रस्ताव पारित कर अन्यथा पंजाब की जनता व्यापक जन आंदोलन चला कर कैप्टन सरकार का बोरिया विस्तर समय से पूर्व बाधने में गुरेज नही करेगी | इस अवसर पर मंडल प्रधान संदीप बहल , हीरा लाल , राकेश हैप्पी , मुकेश वोहरा ,दीपक कपूर , संजीव खन्ना , कनिका आदि उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY