मनीष सिसोदिया के घर पर भाजपा के गुंडों द्वारा किए हमले की ‘आप’ ने की निंदा

0
33

 
-‘आप’ किसी की धमकियों से नहीं डरती, किसान आंदोलन के हक में डटी रहेगी

अमृतसर,11 दिसंबर (राजिंदर धानिक) : आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब की जिला इकाई अंमृतसर की ओर से बीते दिनों भाजपा के गुंडों की ओर से दिल्ली के उपमुख्य मंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर किए गए हमले की सख्त शब्दों में निंदा की। पंजाब के संयुक्त सचिव अशोक तलवार व शहरी जिला इंचार्ज परमिंदर सेठी ने जारी बयान में कहा कि किसान आंदोलन से घबराई हुई भाजपा अब ऐसी घटिया हरकतों पर उतर आई और किसानों की मदद करने वालों को निशाना बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जबसे आम आदमी पार्टी के मंत्री, विधायक व वॉलंटियरों ने देश के किसानों की ‘सेवादार’ बन कर कार्य करना शुरू किया, तबसे ही भाजपा वालों को इस बात से तकलीफ होनी शुरू हो गई थी। भाजपा के नेता बेशक घटिया से घटिया हरकतें कर लें आम आदमी पार्टी सच के रास्ते पर चलने से कभी नहीं डरेगी।
‘आप’ नेताओं ने कहा कि आम आदमी पार्टी देश के अन्नदाता के साथ खड़ी है न कि मुठ्ठीभर कॉर्पोरेट घरानों के साथ। उन्होंने कहा कि हम पहले से ही किसानों की जायज मांगों के लिए किसान संघर्ष का समर्थन करते आ रहे हैं और भाजपा की इन घटिया हरकतों से नहीं डरते। नेता ने कहा कि भाजपा वालों को शायद यह नहीं याद है कि आम आदमी पार्टी एक आंदोलन से निकली हुई पार्टी है, पार्टी नेता और वर्कर किसी की धमकियों से डरने वाले नहीं हैं।
भारत देश को दुनिया भर में प्रजातांत्रिक देश के तौर पर जाना जता है, परंतु जब से भाजपा की सरकार सत्ता में आई है तबसे ही प्रजातांत्रिक प्रणाली को नुक्सान पहुंचाना शुरू कर दिया है। सरकार प्रजातांत्रिक तरीके से काम करने की बजाए देश वासियों पर फैसले थोप रही है। देश में प्रजातांत्रिक तरीके से अपनी मांगों को लेकर रोष प्रदर्शन करने का सब को हक है, परंतु भाजपा दिल्ली पुलिस आड़ में गुंडागर्दी करके ऐसे हकों को कुचलना चाहती है। नेता ने कहा कि भाजपा की ऐसी गुंडागर्दी देश के लिए बहुत ही घातक है। आम आदमी पार्टी किसान आंदोलन में ओर मजबूती के साथ उतरेगी।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY