दुष्यंत गौतम ने प्रदेश भाजपा के संगठनात्मक ढांचे का लिया जायजा, दिन भर चलता रहा बैठकों का दौर

0
25

 

 

संगठनात्मक बैठकों में बूथ स्तर तक मजबूती प्रदान करने पर हुई विस्तृत चर्चा व मांगे सुझाव 

 

चंडीगढ़/अमृतसर: 3 नवंबर ( राजिंदर धानिक  ) -भाजपा के नए प्रदेश प्रभारी व राज्यसभा सांसद दुष्यंत गौतम ने प्रभारी बनने के बाद पहली बार अपने पंजाब दौरे में संगठनात्मक बैठकों में भाग लिया । प्रदेश कोर कमेटी, प्रदेश भाजपा के पदाधिकारियों व जिला प्रभारियों, प्रदेश मोर्चा अध्यक्ष व प्रदेश मोर्चा प्रभारीयों, प्रदेश प्रकोष्ठों के संयोजक व समन्वयक, प्रदेश प्रवक्ताओं व आई.टी. एवं सोशल मीडिया प्रकोष्ठों, के अध्यक्षों व महामंत्रियों, नगर निगम व नगर परिषद चुनाव प्रभारियों की यह विशेष बैठकें प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अश्वनी शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित की हुई । इस बैठक में प्रदेश सह-प्रभारी डॉ. जितेंदर सिंह, संगठन महामंत्री दिनेश कुमार, प्रदेश महामंत्री जीवन गुप्ता व डॉ. सुभाष शर्मा भी मंच पर उपस्थित थे ।

दुष्यंत गौतम द्वारा संगठनात्मक बैठक में उपस्थित कार्यकर्ताओं से संगठन को बूथ स्तर तक और  मजबूती प्रदान करने को लेकर विस्तृत चर्चा की व उनसे सुझाव मांगे । उन्होंने बैठक में पार्टी कार्यकर्ताओं के समक्ष अपना आगामी विजन रखा । उन्होंने कहाकि कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ की हड्डी हैं और प्रदेश की जनता भाजपा से जुड़ कर खुद को व देश को आगे बढ़ाने के लिए तैयार है । भाजपा कार्यकर्त्ता चुनौती को अवसर में बदलना बहुत अच्छी तरह जानता है । गौतम ने कहाकि आज का युग सोशल मीडिया का युग है और हर आदमी आज सोशल मीडिया से जुड़ा हुआ है । उन्होंने केंद्र सरकार व प्रधानमंत्री मोदी की राष्ट्रहित की सोच व जन-हितैषी नीतियों को जन-जन तक पहुँचा कर उन्हें जागरूक करने का आह्वान किया । अगले साल नगर निगम के चुनावों का बिगुल बज चुका है । उन्होंने कार्यकर्ताओं को मिशन 2022 के लिए चुनाव मैदान में डटने का आह्वान किया ।

अश्वनी शर्मा ने इस अवसर पर अपने संबोधन में कहाकि भाजपा कार्यकर्ता हमेशा से ही जनता के बीच रहते हैं । शर्मा ने उपस्थित कार्यकर्ताओं को प्रदेश की तरफ से लगाई गई जिम्मेवारियों को अपने-अपने जिले जाकर पूरी तन-देहि से निभाने का आह्वान किया । उन्होंने पार्टी के प्रचार-प्रसार व विस्तार के लिए भी निर्देश दिए । शर्मा ने उपस्थित कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया कि वो पंजाब के सभी 380 मंडलों के हर एक बूथ तक पहुँच कर जनता को केंद्र सरकार की नीतियों के बारे में जागरूक करें ।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY