सरहदी पट्टी और वल्ला क्षेत्र की समस्याओं की हाल के लिए औजला ने रक्षा मंत्री से की मुलाकात

0
63

अमृतसर 20 सितंबर ( राजिंदर धानिक) – सरहदी पट्टी और वल्ला क्षेत्र की समस्या जो कि फौज द्वारा लगाई गई रोक के कारण किसी लाखों लोगों के रोजमर्रा जीवन की मुश्किलें खड़ी कर रहा है को हल करवाने के लिए आज लोग सभा मेंबर गुरजीत सिंह औजला नई दिल्ली में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को मिले। उन्होंने बताया कि वल्ला सब्जी मंडी जो कि सरहदी पट्टी की सबसे बड़ी सब्जी मंडी है में शेड का काम करवाया जाना है, लेकिन फौज द्वारा यह निर्माण करने नहीं दिया जा रहा। इसके इलावा सरकारी सीनियर सैकंडरी स्कूल वल्ला में राज्य सरकार द्वारा ओर कमरे बनाने के लिए ग्रांट भेजी गई है, लेकिन यह काम भी फौज द्वारा नहीं करने दिया जा रहा। उन्होंने बताया कि नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन दिनेश बस्सी जो कि इन कामों को लेकर बहुत ही उत्साहित है, ने यह सारे काम मेरे ध्यान में लाए हैं। लेकिन यह काम करवाने के लिए रक्षा मंत्री द्वारा प्रवानगी की जरूरत है। उन्होंने शहर की बाकी समस्यायों के हल के लिए रक्षा मंत्री से सहयोग की मांग की है।
इसके साथ है औजला ने सरहद पर कई जगह पर गलत ढंग से लगाई गई कंटीली तार जो कि किसानों को जमीन पर खेती करने में परेशानी पैदा कर रहे हैं को ठीक करने की मांग भी की।
उक्त मुलाकात के बाद औजला ने बताया कि राजनाथ सिंह ने सभी मसले बहुत है ध्यान से सुने और इन्हें जल्द ही हल करवाने का भरोसा दिया है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY