– भाजपा द्वारा जनता के हक की आवाज को बड़े स्तर पर बुलंद करने व भाजपा के निरंतर बढ़ रहे जनाधार से बौखलाई कांग्रेस: अनिल जोशी ।

0
52
हर हथकंडा, मगर सच्चाई होकर रहेगी उजागर: अनिल जोशी ।
 
 
– ऐसे झूठे परचों से भाजपा कार्यकर्ता ना डरने वाला है, ना पीछे हटने वाला है
अमृतसर 15 सितंबर (राजिंदर धानिक) पूर्व कैबिनेट मंत्री पंजाब अनिल जोशी ने पंजाब की कैप्टन सरकार द्वारा बौखलाहट में आकर पंजाब भाजपा अध्यक्ष श्री अश्विनी शर्मा व भाजपा कार्यकर्ताओं पर कोविड-19 नियमों का उल्लंघन करने का केस दर्ज करने पर कैप्टन सरकार की कड़ी निंदा की है । जोशी ने कहा कि पंजाब सरकार की वायदा खिलाफी और उनकी नाकामियों को जगजाहिर करने के लिए भारतीय जनता पार्टी द्वारा जो बड़े स्तर पर आवाज बुलंद की गई है और कैप्टन सरकार की सच्चाई जनता के सामने लाई जा रही है यह उसे दबाने की बहुत घटिया कोशिश है ।
 
उन्होंने कहा कि पंजाब की कैप्टन सरकार का यह दोहरा मापदंड बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है जिसमें की कांग्रेस सरकार का अगर कोई नुमाइंदा जो मर्जी करें उसे हर बात की छूट है और अगर भाजपा कार्यकर्ता जनता के हक की आवाज बुलंद करता है तो उन पर झूठा केस दर्ज कर कार्यवाही की जाती है और उनकी आवाज को दबाया जाता है । उन्होंने कहा कि यह सीधे तौर पर लोकतंत्र की हत्या है और सच्चाई को दबाने के लिए कैप्टन सरकार द्वारा हर तंत्र अपनाया जा रहा है ।
 
उन्होंने कहा कि कैप्टन सरकार के नुमाइंदों की छह तले चल रहे रेत माफिया, शराब माफिया और बड़े स्तर पर हुए स्कॉलरशिप घोटाला, पीपीई किट्स घोटाला, राशन घोटाला और कोरोना काल में केंद्र की मोदी सरकार द्वारा भेजे गए 9 महीने के मुफ्त राशन को लोगों तक न पहुंचाते हुए उसे हड़प कर जाने के बारे में आवाज उठाए जाने के कारण यह झूठे पर्चे दर्ज किए गए हैं, मगर कांग्रेस यह जान ले कि इन झूठे पर्चों से भाजपा कार्यकर्ता ना तो डरने वाला है और ना ही पीछे हटने वाला है । 
 
 
उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता ना रुकेगा, ना झुकेगा । पंजाब में भारतीय जनता पार्टी के निरंतर बढ़ रहे जनाधार से कांग्रेस बौखला गई है और अब ऐसी घटिया हरकतें कर रही है । उन्होंने कहा कि ऐसी धक्केशाही कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी और पार्टी के निर्देशानुसार कांग्रेस की इस धक्केशाही के खिलाफ वह साथियों के साथ सड़कों पर उतरेंगे और इस कैप्टन सरकार वह इसके नुमाइंदों की छह तले चल रहे नशे के व्यापार और हुए घोटालों से पर्दा उठा कर जनता के सामने सच लाएंगे ।
 
उन्होंने कहा कि पंजाब की जनता आने वाले निगम चुनाव में व उसके उपरांत विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को मुंहतोड़ जवाब देगी और इनके नुमाइंदों से पिछले किए गए एक-एक वायदे का हिसाब लेगी ।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY