गुरू नानक देव यूनिवर्सिटी के सुरक्षा गार्ड बने सहायक सुपरवाईजर

0
118
सुपरवाईज़रों के कंधों पर स्टार लगाकर सम्मानित करते हुए वाइस चांसलर प्रो. जसपाल सिंह संधू, रजिटरार प्रो. करनजीत सिंह काहलों उन के साथ सुरक्षा अधिकारी कर्नल अमरबीर सिंह चाहल और सुरक्षा सुप्रवाईज राम सिंह।

अमृतसर, 31 जुलाई (पवित्रजोत): गुरू नानक देव यूनिवर्सिटी के सुरक्षा विभाग के सीनियर सुरक्षा गार्ड राजबीर सिंह, जोगिन्द्र सिंह और अर्जन सिंह को यूनिवर्सिटी की तरफ से सहायक सुपरवाइज़र के तौर पर पदोन्नत किया गया है।
गुरू नानक देव यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर प्रो. जसपाल सिंह संधू ने उनके कंधों पर स्टार लगा कर उन को भविष्य में भी अच्छी सेवाएं निभाने के लिए प्रेरित किया। इस मौके रजिस्ट्रार प्रो. करनजीत सिंह काहलों विशेष तौर पर उपस्थित थे।
सुरक्षा अधिकारी कर्नल अमरबीर सिंह चाहल ने इस बारे जानकारी देते बताया कि इन कर्मचारियों ने बतौर सुरक्षा गार्ड निभाई गई अच्छी सेवाओं के कारण सहायक सुपरवाइज़र तौर पर पदोन्न्त किया गया है। उन्होने बताया कि उपकुलपति की तरफ से इस समय जहां सुरक्षा कर्मचारियों की तरफ से यूनिवर्सिटी की सुरक्षा के लिए निभाई जा रही जिम्मेवारियों की प्रशंसा की वहीं उन्होने कहा कि यूनिवर्सिटी अपने कर्मचारियों प्रति पूरी तरह वचनबद्ध है कि उनको समय-समय तरक्किया देकर सम्मानित किया जाए। इस मौके सुरक्षा सुप्रवाईज राम सिंह भी मौजूद थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY