अमृतसर को स्वच्छ रखने की मुहिम में अपने क्षेत्र को साफ-सुथरा रखने में सहयोग दें : मेयर

0
67

अमृतसर, 7 अक्टूबर (पवित्र जोत):मेयर कर्मजीत सिंह रिंटू व निगम कमिश्नर कोमल मित्तल द्वारा स्वचछ अमृतसर की मुहिम के तहत वेरका के वार्ड नंबर 21 में विशेष तौर पर पहुंचे। इस अवसर पर मेयर ने समागम मे वेरका के लोगों को अमृतसर शहर को साफ सुथरा बनाने के लिए जागरूक किया। उन्होंने कहा कि हमारा फर्ज है कि हम अपने शहर के गली मोहल्लों को साफ सुथरा रखें ताकि अमृतसर को नई दिख मिल सके। उन्होंने लोगों को गुरु नगरी को स्वच्छ बनाने की अपील की।
उन्होंने कहा कि वेरका का श्री गुरु नानक देव जी के चरणों प्राप्त धरती है, इस क्षेत्र के विकास कार्यों के काम जहां हम पहल के आधार पर करवा रहे हैं वहां वेरका के लोगों को स्वच्छ अमृतसर मुहीम मे अपना क्षेत्र मुहल्ला साफ सुथरा रखने में सहयोग करना होगा। रिंटू ने कहा कि हमारा सभी का एक सपना होना चाहिए कि गुरु नगरी की स्वच्छता की याद अपने साथ लेकर जाएं। इस अवसर पर उन्होंने समूह इलाका वासियों को विश्वास दिलाया कि पहले भी वेरका के विकास कार्यों को पहल के आधार पर करवाया तो आने वाले समय में भी वेरका के हर विकास कार्य पहल के आधार पर होंगे। उन्होंने कहा कि हम अपने अपनी ओर से कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे। आप भी स्वच्छ अमृतसर में ही पूरा सहयोग करें।
इस अवसर पर निगम कमिश्नर कोमल मित्तल ने वेरका के
लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हमें कूड़ा कूड़ेदान में
रखना चाहिए, कूड़े को बाहर ना फेंका जाए ताकि जब निगम की गाड़ी कूड़ा लेने आए तब गीला, सूखा कूड़ा अलग अलग करके दिया जाए। उन्होंने कहा कि इस सबंधी अगर किसी को भी कोई शिकायत हो तो वह निगम के टोल फ्री शिकायत नंबर1800-121-4662 पर कर सकते हैं। इस अवसर पर पार्षद नवदीप सिंह हुंदल, हरपाल सिंह, सविंदर सिंह सहोता आदि लोगों ने मेयर कर्मजीत सिंह रिंटू को सम्मानित भी किया।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY