गुरू नगरी में कोरोना से 1 और मौत, 13 नये मामले आए सामने

0
51

अमृतसर, 8 जुलाई (पवित्रजोत): जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोरोना खिलाफ लड़ाई लड़ने के बावजूद कोरोना मरीजों की रफ्तार में दिन प्रतिदिन बढ़ोतरी हो रही है। बुधवार को भी अमृतकर जिले में 13 नये कोरोना पॉजीटिव मरीज पाए गए जबकि 1 व्यक्ति ने कोरोना के चलते दम तोड़ दिया।
सिवल सर्जन कार्यालय से जारी रिपोर्ट के मुताबिक लक्ष्मणसर चौंक, अजनाला, छज्जलवड्डी, करतार नगर छेहर्टा, गोबिंद नगर सुल्तानविंड रोड़, गांव नंगली, दयानंद नगर, जुझार सिंह एवीन्यू से 1-1 जबकि नई दिल्ली से अमृतसर का रहने वाला 1 कोरोना पॉजीटिव मरीज पाया गया है। पहले से ही कोरोना पॉजीटिव मरीजों के सम्पर्क में आने के साथ पुलिस लाईन और हुसैनपुरा चौंक से 2-2 कोरोना पॉजीटिव मरीज पाए गए हैं। इसके इलावा आज गुरू रामदास नगर के रहने वाले 60 वर्षीय अशोक कुमार की कोरोना वायरस के चलते मौत हो गई है, यह मरीज शूगर व हाईपरटेंशन की बीमारी से भी ग्रस्त था।
अमृतसर में अब तक 1048 कोरोना पॉजीटिव मरीज पाए जा चुके हैं जिनमें से 848 मरीजों के ठीक होने के उपरांत उन्हें छुट्टी देकर घर भेजा जा चुका है जबकि जिले में फिलहाल 151 एक्टिव केस है और अब तक 49 लोगों की कोरोना के चलते मौत हो चुकी है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY