हॉस्पिटल, लैब व खाकी के नापाक गठजोड से पंजाब की जनता है त्रस्तः तरूण चुघ

0
55
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मंत्री तरुण चुघ।

मैडीकल शिक्षा विभाग के घोटाले की जांच हाईकोट के जज से करवाए ताकि दोषियों पर हो सके करवाई

अमृतसर, 8 जुलाई (रजिन्द्र धानिक): भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मन्त्री तरूण चुघ ने ब्यान जारी कर कहा की पंजाब की कैप्टन अमरिन्दर सिंह की सरकार कोरोना महामारी में बुरी तरह फेल हो चुकी है। कोरोना महामारी से पंजाब की जनता मर रही है, पिस रही है। हस्पताल ,लैब व खाकी का गठजोड बीमारी की मार को बढ़ा रहा है।
चुघ ने कहा की मेडिकल खर्चे व हॉस्पिटल बिल कोरोना महामारी की मार को कई गुना बड़ा कर जनता का खून चूस रहा है। महामारी से लड़ने हेतु मेडिकल कॉलेज को अमृतसर के सांसद द्वारा 1 करोड़ रुपया पी.पी.ई. किट्टों हेतु दिया गया था जिसमें 40 लाख रुपया का घोटाला हो गया।
चुघ ने कहा की लेब घोटाले में पहले एक लैब को बढ़ाया जाता है फिर लैब को मुनिसिपल कारपोरेशन की ओर से सारे शहर का 18 करोड़ का दिया जाता है फिर उस लैब से लेने देने के झगड़े में केस डाला जाता है और वो तब जब मेडिकल शिक्षा का मंत्री ओम प्रकाश सोनी अमृतसर से है। उन्होनें कहा की जांच में प्रिंसिपल, डॉक्टर व मेडिकल सुपरिडेंट सस्पेंड कर दिये जाते है। सिविल सर्जन बदल जाते हैं और बड़ी मछलियां छोड़ दी जाती हैं या बचा ली जाती है।
चुघ ने कहा की शहर में आम चर्चा है कि 3 करोड़ की मांग न मनाने पर लैब पर कारवाई की गई है। आम जनता हॉस्पिटल , लैब ,खाकी के गढ़जोड से त्रस्त है सभी कांग्रेस सरकार की शह पर महामारी में लाचार गरीब जनता की मजबूरी से पैसा बना रहे हैं। मेडिकल शिक्षा मंत्री ओम प्रकाश सोनी 4 महीने से चुप क्यों रहे हैं।
चुघ ने कहा की पंजाब में अमृतसर कोरोना महामारी का सबसे बडा हॉस्पिटल बन गया है। कैप्टन अमरिन्दर सिंह को अमृतसर का दौरा करके जांच करें व इन दोनो घोटालो की जांच हाईकोर्ट के सिटिंग जज की देख रेख में करवाए ताकि महामारी में चांदी कुटने वाले खाकी, हस्पताल, लैब गठजोड से जनता को राहत मिल सके व दोषी मगरमच्छ पर कारवाई हो सकें।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY