मेयर रिन्टू व विधायक बुलारिया ने किया साऊथ हलके की ब्रांच सड़कों के निर्माण कार्यों का उद्घाटन

0
19

अमृतसर, 1 जुलाई (आकाशमीत): मेयर कर्मजीत सिंह रिन्टू ने विधायक इन्दरबीर सिंह बुलारिया के साथ मिलकर साउथ फेज़-1 के अंतर्गत साउथ हलके की ब्रांच सड़कों के निर्माण के कार्यों का उद्घाटन किया। इन ब्रांच सड़कों के निर्माण पर अनुमानित 1.20 करोड़ रुपए ख़र्च आएगा। इन ब्रांच सड़कों के बनने के साथ साउथ विधानसभा हलके की तकरीबन सभी वार्डों के निवासियों को यातायात में सुविधा होगी।
मेयर कर्मजीत सिंह रिन्टू ने कहा कि विकास के जो काम कोरोना वायरस के कारण लम्बित पड़े थे, उनकी शुरूआत कर दी गई है और आज दक्षिणी विधान सभा हलके की ब्रांच सड़कों के निर्माण की शुरूआत की गई है। मेयर ने कहा कि शहर में अलग-अलग हलकों की सड़कों के निर्माण का काम 20 करोड़ रुपए की लागत के साथ निर्धारित किया गया है और तकरीबन हर हलके में यह काम चल रहे हैं। उन्होने कहा कि शहर का कोई भी वार्ड विकास पक्ष से वंचित नहीं रहने दिया जाएगा और विकास कामों के लिए फंडों की कमी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने लोगों से अपील की कि नगर निगम की तरफ से करोड़ों रुपए ख़र्च करके सड़कों का निर्माण किया जा रहा है परन्तु इसकी सांभ-संभाल और रख-रखाव की ज़िम्मेदारी हमारी अपनी है।
इस अवसर पर पार्षद दलबीर सिंह ममणके, जसविन्दर सिंह शेरगिल्ल, गुरबिन्दर सिंह ममणके, गुरबख्श सिंह, गुरप्रीत सिंह, सर्बजीत सिंह साजन, सुरजीत सिंह, नगर निगम के कार्यकारी इंजीनियर सन्दीप सिंह और इलाका निवासी शामिल थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY