आओ मिल कर मिशन फतेह को करें कामयाबः जिलाधीश

0
38

मिशन फतेह अधीन बहुत ज़रूरी मास्क पहनना और आपसी दूरी को बरकरार रखना

अमृतसर, 8 जून (आकाशमीत): पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह की तरफ से पंजाब में मिशन फतेह की कामयाबी के लिए लोगों को जागरूक करने के साथ-साथ मानसिक तौर पर भी मज़बूत किया जा रहा है और पंजाब सरकार का एक ही उद्देश्य है कि पंजाब को कोरोना मुक्त बना कर मानव जीवन की रखा की जाए और इस महामारी को रोकने के लिए ज़िला प्रसाशन का साथ देते हुए हिदायतों की पालना की जाये जिससे इस महामारी पर काबू पाया जा सके।
इस संबंधी जानकारी देते जिलाधीश शिवदुलार सिंह ढिल्लों ने कहा कि इस मुश्किल की घड़ी में से जब पुरी दुनिया गुज़र रही है उस समय हरेक नागरिक की जिम्मेवारी बनती है कि वह सरकार द्वारा हिदायतों की इन-बिन पालना करे जिससे कोरोना वायरस को कंट्रोल किया जा सके।
ढिल्लों ने कहा कि पंजाब सरकार के मिशन फतेह के पीछे एक ही उद्देश्य है कि पंजाब को कोरोना मुक्त किया जाये। उन्होने कहा कि पंजाब सरकार की तरफ से लोगों को मास्क पहनने, बार-बार हाथों को साफ़ करने और सामाजिक दूरी बनाई रखने के लिए ज़ोर दिया जा रहा है। उन्होने कहा कि इन नियमों की पालना कर कर हम तंदरुस्त रह सकते हैं। उन्होने कहा कि हम अपने समाज और परिवार प्रति जिम्मेवारी को समझें और घर से निकलने लगे मास्क या परने आदि का प्रयोग जरूर करें। उन्होने कहा कि घरों के आस-पास साफ-सफाई रखने और अगर किसी व्यक्ति या अन्य परिवारिक सदस्य को किसी तरह की बीमारी के लक्षण नज़र आते हैं तो बिना देरी किये सेहत विभाग के साथ संपर्क किया जाए। उन्होने कहा कि आओ सभी मिल कर यह प्रण करें कि मास्क का प्रयोग करने के साथ-साथ सोशल डिस्टैंस को बनाई रखेंगे और पंजाब सरकार के मिशन फतेह को कामयाब करेंगे। ढिल्लों ने कहा कि प्रसाशन की तरफ से कोरोना वायरस से निपटने के लिए पूरे इंतज़ाम किये गए हैं और कोरोना पीडितों का सरकार की तरफ से मुफ़्त इलाज किया जा रहा है। उन्होने बताया कि लोग यदि प्रशासन का पूरा सहयोग देंगे तभी इस बीमारी को ख़त्म किया जा सकता है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY