उप मुख्यमंत्री ओम प्रकाश सोनी सफ़ाई मज़दूरों का बनेंगे सहारा

0
42

जल्दी ही सरकार और विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक करने का दिया भरोसा
ना मानी मांगें तो पूरे पंजाब में सफ़ाई कर्मचारी करेंगे हड़ताल:विनोद बिट्टा
अमृतसर,29 अक्तूबर (पवित्र जोत)- पंजाब के उप मुख्यमंत्री ओम प्रकाश सोनी पंजाब की कारपोरेशनों और समितियाँ के सफ़ाई मज़दूरों और पंजाब सरकार में कर्मचारियों ने माँगों को लेकर अहम भूमिका अदा करेंगे। अमृतसर में सफ़ाई मज़दूर फैडरेशन पंजाब के प्रधान विनोद कुमार बिट्टा के नेतृत्व में कर्मचारियों का वफद ओम प्रकाश सोनी को मिला। सोनी ने कहा कि दीवाली से कुछ दिनों बाद ही सफ़ाई मज़दूर यूनियन के अधिकारियों की बैठक स्थानीय सरकार मंत्री और स्थानिक सरकार विभाग के उच्च आधिकारियों के साथ करवा देंगे। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार की तरफ से सफ़ाई कर्मचारियों की तरफ से पंजाब के अलग -अलग शहरों में से जा रही सफ़ाई व्यवस्था को लेकर उनकी माँगों को पूरा करने में कोई कसर नहीं छोड़ी जायेगी। बैठक के दौरान कर्मचारियों की जायज़ माँगों को पूरा करवाने में सरकार सफ़ाई कर्मचारियों का साथ देगी।
सफ़ाई मज़दूर फैडरेशन पंजाब के प्रधान विनोद कुमार बिट्टा ने कहा कि उनकी तरफ से पंजाब सरकार के मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह चन्नी, उप मुख्यमंत्री ओम प्रकाश सोनी, कैबिनेट मंत्री डाक्टर राज कुमार वेरका को भी माँग पत्र दिए जा चुके हैं। परन्तु किसी ने भी दर्जा चार सफ़ाई कर्मचारियों की माँगों की ओर ध्यान नहीं दिया जिसको ले कर ओम प्रकाश सोनी के गृह निवास में याद पत्र दिया गया है। उनकी तरफ से जल्दी ही विभाग के साथ सम्बन्धित कैबिनेट मंत्री और विभाग के आधिकारियों के साथ बैठक होने का भरोसा दिया है। बिट्टा ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर सरकार ने हमारी माँगों को जल्दी पूरा न किया तो पूरे पंजाब की कारपोरेशनो और समितियाँ हड़ताल करके काम काम थप करने पर मजबूर हो जाएंगी। हड़ताल के दौरान फगवाड़ा हाईवे भी जाम किया जायेगा।
इस मौके पर सुरिन्दर टोना वाइस चेयरमैन फैडरेशन पंजाब,केवल कुमार,कस्तूरी लाल, बलविन्दर बिल्लू,सुरिन्दर हैपी,अशवनी कुमार,रकेश कुमार,दीपक गिल, गोलडी, विजय, जिंदर सहित ओर कई कर्मचारी मौजूद थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY