वज़ीफ़ा घुटाले के आरोपी बक्शे नहीं जाएंगे – वेरका

0
20

 

घुटाले में शामिल कालेज पैसे वापिस जमा करवाने या कानूनी कार्यवाही के लिए तैयार रहें

मंदिर समिति को दिया 21 लाख रुपए
अमृतसर, 7अक्टूबर (राजिंदर धानिक) : कैबनिट मंत्री बनने के बाद पहली बार अपने शहर अमृतसर आए राज कुमार वेरका ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि अनुसूचित जाति के विद्यार्थियों के वज़ीफ़े में जिन राजसी या दफ़्तरी व्यक्तियों ने घोटाला किया है, उनको बक्शा नहीं जायेगा। ज़िला प्रशास्निक कंपलैक्स जहाँ कि वेरका को स्वागत के तौर पर पुलिस के जवानों ने सलामी दी थी, में प्रैस के साथ बातचीत करते वेरका ने इस घुटाले में शामिल कालेजों की प्रबंधक समितियाँ को भी स्पष्ट शब्दों में कहा कि या तो वह एक हफ्ते में विद्यार्थियों के हज़म किये पैसे सरकार को वापिस कर दें, नहीं तो उनके विरुद्ध एफ आई आर दर्ज करवाई जाएंगी।
आज प्रशास्निक कंपलैक्स पहुँचने पर डिप्टी कमिशनर गुरप्रीत सिंह खेहरा, पुलिस कमिशनर डा सुखचैन सिंह गिल, कारपोरेशन कमिशनर मलविन्दर सिंह जग्गी समेत ओर उच्चअधिकारियों ने वेरका को कैबिनेट मंत्री बनने की बधाई दीं और स्वागतम कहा।

इस बाद में वेरका ने रानी का बाग़ स्थित मंदिर में माथा टेक कर आशीर्वाद लिया। इस मौके वेरका ने मंदिर समिति को 21 लाख रुपए देने का ऐलान किया। वेरका ने यहाँ से अपने हलके तक रोड शो निकाल कर अपने प्रशंसकों का स्वागत कबूला। रोड शो में वेरका के हिमायती बड़े उत्साह के साथ शामिल हुए। वेरका ने कहा कि मेरा हलका मेरे लिए सबसे पहली प्रथमता है और मेरी कोशिश है कि मेरा हलका विकास के शिखर को छूऐ। उन्होंने कहा कि मैं बतौर विधायक भी लगातार अपने हलके हर दुख सुख में शामिल रहा हैं और आगे भी आपके साथ खड़ा हैं।
वेरका ने उतर प्रदेश में शांतमयी प्रदर्शन कर रहे किसानों पर गाड़ी चढ़ा देने को आज़ादी के बाद सबसे बड़ा ख़ूनी बरताव बताया और कहा कि दुख इस बात की अपेक्षा यह भी बड़ा है कि देश के प्रधानमंत्री ने इस बड़ी बेइन्साफ़ी विरुद्ध एक शब्द नहीं कहा। उन्होंने कहा कि देश में लोकतंत्र का कत्ल किया जा रहा है और लोगों की आवाज़ दबाने की कोशिश की जा रही है, जिस विरुद्ध हमें सभी को लामबंद होने की ज़रूरत है। इस मौके सीनियर डिप्टी मेयर रमन बख्शी, काऊंसलर प्रमोद बब्बला, काऊंसलर विराट देवगन, काऊंसलर सतीन्द्र सत , काऊंसलर सतीश बल्लू, काऊंसलर रमन रंमी, काऊंसलर नीतू टांगरी, काऊंसलर छवि ढिल्लों, काऊंसलर लखनपाल, अरुण जोशी, सतीश शर्मा, विकास दत्त, अमन शर्मा, पवन द्राविड, बलबीर सिंह बब्बी पहलवान, अजै कुमार पप्पू, रवि प्रकाश आशु, लवली गुमटाला, काऊंसलर जगदीश कालिया, दिलबाग सिंह, अश्वनी छाबड़ा, डिम्पल अरोड़ा, काऊंसलर सकत्तर सिंह बब्बू, काऊंसलर कंवलजीत ढिल्लों, राजू खंडवाला, सन्दीप कौशल, संजीव अरोड़ा, गौरव शर्मा, संजीव टांगरी उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY