एकनूर सेवा ट्रस्ट की तरफ से 250 लोगों को लगाई करोना वैकसीन

0
27

पार्षद प्रियंका शर्मा ने किया कैंप का उदघाटन
अमृतसर,25 सितम्बर (पवित्र जोत)- राष्ट्रीय नौजवान सोशल एंड स्पोर्ट्स सोसायटी के धार्मिक यूनिट एकनूर सेवा ट्रस्ट की तरफ से वार्ड नंबर 13 के इलाके इंद्रा कॉलोनी मजीठा रोड में कोरोना की रोकथाम को लेकर कैंप लगाया गया। सरकार और सेहत विभाग की हिदायतों के मुताबिक सिवल सर्जन डा.चरनजीत सिंह, टीकाकरन अधिकारी डा. रेनू भाटिया, डा. विनोद कोंडल,डा.नीलम के सहयोग के साथ लगाए गए कैंप के में 250 लोगों को करोना की रोकथाम सम्बन्धित लगायी गई।
संस्था के प्रधान अरविन्दर वड़ैच की देख -रेख में लगाए गए कैंप का उद्घाटन पार्षद प्रियंका शर्मा,रितेश शर्मा, गोल्ड हाउस जवैलरज़ के मालिक राजेश सिंह जोढ़ा की तरफ से किया गया। लवलीन वड़ैच की तरफ से मेहमानों का स्वागत करते हुए सम्मानित किया गया। प्रोग्राम में उपस्थित मेहमानों ने संस्था की तरफ से पिछले कई सालों से किये जा रहे समाज सेवीं कामों की सराहना करते संस्था को हर पक्ष से अपना सहयोग देने का भरोसा दिया। उन्हों ने कहा की अपने कीमती समय में से लोगों की सेवा के लिए ऐसे काम करने के साथ आशीर्वाद का आशीर्वाद भी मिलता है। प्रधान अरविन्दर वड़ैच ने बताया की समाज सेवीं कामों के लिए संस्था के समूह अधिकारी और मेंबर बधाई के पात्र हैं। संस्था की तरफ से चलाए जा रहे ब्यूटी पार्लर और सिलायी सैंटर दौरान जिन लड़कियाँ की तरफ से पाठ्यक्रम पूरे कर लिए गए थे उनको सर्टिफिकेट और सम्मान देने के लिए जल्दी प्रोग्राम आयोजित किया जायेगा।
इस मौके पर रमेश चोपड़ा, जसपाल सिंह,एडवोकेट राहुल पुंज,रायलराज सिंह जोडा,अमनप्रीत कोर, राजबीर कोर,शुभम वर्मा सत्यम्,जतिन्दरपाल, साहब,गौरव,पवित्र जोत ,जतिन्दर अरोड़ा, राजिन्दर शर्मा,राम सिंह,राकेश भास्कर भी मौजूद थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY