बहिबल कलां व कोटकपूरा में श्री गुरु ग्रंथ साहिब की हुई बेअदबी की हमेशा घोर निंदा करती आई है भाजपा, यह हर पंजाबी के लिए एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना है : अश्वनी शर्मा

0
62

 

 

चंडीगढ़/अमृतसर: 14 अप्रैल (पवित्र जोत   ): भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने कहाकि भाजपा ने हमेशा बहिबल कलां और कोटकपुरा में श्री गुरु ग्रंथ साहिब से हुई  बेअदबी की निंदा की है और उन्हें दु:ख है कि इस घोर निंदनीय घटना के दोषी अभी भी स्वतंत्र घूम रहे हैं और यह प्रकारण अभी तक न्याय से वंचित है।

                अश्वनी शर्मा ने कहाकि हमारी पार्टी ने हमेशा कहा है कि इस घृणित घटना ने हर पंजाबी की “भावनाओं” को ठेस पहुंचाई है। गुरुओं की इस भूमि में यदि न्याय में देरी हो रही है, तो इसके लिए इस राज्य पर शासन करने वाली शक्तियों की राजनीतिक इच्छाशक्ति की कमी से इनकार नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहाकि इस “जघन्य” अपराध के लिए दोषीयों को दंडित न किये जाने के चलते उस वरिष्ठ अधिकारी ने इस्तीफा दे दिया है। हमें उम्मीद थी कि पिछले कुछ वर्षों में न्याय विवादित हो गया है और पंजाबी की आहत भावनाओं को आत्मसात किया जाना चाहिए।

                अश्वनी शर्मा ने कहाकि पवित्र श्री गुरु ग्रंथ साहिब ”न केवल सिख समुदाय के लिए जीवित गुरु हैं, बल्कि हर पंजाबी के लिए भी पवित्र ग्रंथ है और वो उसमें विश्वास करता है। हम इस बात की पूरी तरह से निंदा करते हैं कि असली अपराधी अभी भी खुले घूम रहे हैं और इस प्रकारण में बलिदान देने वाले लोग अभी भी बड़े पैमाने पर हैं। शर्मा ने कहाकि पंजाब के लोग इस बात से आहत हैं कि इस मामले में अभी तक कोई निर्णायक नतीजा नहीं निकला है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY