अमृतसर पुलिस ने बीते तीन महीनों दौरान नाजायज शराब  केस में 447 व्यक्ति पकड़े

0
89

अलग -अलग थानों में दर्ज किये जा चुके हैं 85 केस

कल ग्रिफतार किये व्यक्तियों ख़िलाफ़ धारा 307 अधीन दर्ज किये गए केस

अमृतसर, 9 अगस्त (पवित्रजोत  )- जिले  में शराब  के नाजायज कारोबार को रोकने के लिए सिकंजा कस्ते हुए पंजाब पुलिस अमृतसर देहाती ने बीते तीन महीनों दौरान अलग -अलग स्थानों पर छापामारी करके 449 कथित दोषियों को काबू किया है, जिनके पास से करीब 13075 लीटर शराब निर्यात की गई है। यह जानकारी देते हुए एस एस  पी  अमृतसर देहाती ध्रुव दाहिया ने बताया कि हाल ही में ज़हरीली शराब के सम्बन्ध में भी बीती रात मजीठा से 2व्यक्तियों को गिरफ़्तार किया गया है। जिनके नाम गुरविन्दर सिंह और लवप्रीत सिंह हैं और वह पंडोरी गोला किस्म की कार्य विधि अनुसार नाजायज शराब तैयार करके बेचते थे।

उन्होंने बताया कि पुलिस की तरफ से बिक्का नाम के एक ओर व्यक्ति की भी खोज की जा रही है, जिस ने कथित तौर पर इस जोडी से शराब ख़रीदी थी और 9ओर व्यक्तियों की भी तलाश है जिन की पहचान उक्त जोडी के नियमत खरीददारों के तौर पर की गई है। उन कहा कि जल्दी ही उन सभी दोशियें को गिरफ़्तार कर लिया जायेगा। नौ व्यक्तियों की पहचान लवप्रीत ने की है जो उससे शराब खरीद रहे थे।

दाहिया ने बताया कि पुलिस की तरफ से 17 मई 2020 से अब तक अलग -अलग स्थानों पर 876 केस दर्ज किये गए हैं और इन व्यक्तियों के पास नाजायज शराब, साथ-साथ 47 हज़ार लीटर लाहन, 578 लीटर अल्कोहल और ओर सामग्री भी निर्यात की जा चुकी है।

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY