युथ वेलफ़ेयर कॉउंसिल ऑफ़ इंडिया के 250 छात्र छात्राओं को डायलिसिस टेक्नीशियन के सर्टिफिकेट वितरण करने का कार्यक्रम आयोजित हुआ – राधिका चुग

0
25

 

युथ वेलफ़ेयर कॉउंसिल ऑफ़ इंडिया के माध्यम से लाखों नौजवानों को रोजगार युक्त करने का भागीरथी प्रयास प्रधानमन्त्री मोदी जी ने किया है – राधिका चुग

अमृतसर 4 नवंबर (पवित्र जोत) – युथ वेलफ़ेयर कॉउंसिल ऑफ़ इंडिया के अन्तर्गत इनस्टीययुट फताहपुर, झबाल रोेड की तरफ से डायलिसिस टेक्नीशियन में पास आउट करने वाले छात्रों को प्रमाण पत्र देने का समारोह का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर संस्थान की डायरेक्टर श्रीमती राधिका चुग ने छात्र छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा की 2014 में जब देश को प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का मजबूत नेतृत्व मिला तो उन्होने युवाओं के सशक्तिकरण के लिए न सिर्फ कई योजनाएं बनाई बल्कि उन्हें सख्ती से पूरे देश में लागू भी करवाया। उन्होंने कहा की केंद्र की मोदी सरकार की युवाओं के सशक्तिकरण के लिए बनाई गई योजनाएं एवं शुरू किए गए कार्य गली -गली , घर घर तक ले जाने चाहिये।

राधिका चुग ने कहा की शिक्षा ,स्वास्थ्य और स्वरोजगार के लिए प्रोत्साहित करने वाली योजनाओं का लाभ अधिक से अधिक दिला कर केन्द्र सरकार की कारगर योजनाओं को सार्थक बनाया जा रहा है। उन्होनेे कहा की युथ वेलफ़ेयर कॉउंसिल ऑफ़ इंडिया के अंतर्गत सहशस्तिकारण के कार्य में लगा है फ्री ट्ंनिंग व स्व रोजगार युवाओं को दिया जा रहा है।

समारोह में संस्थान की छात्र छात्राओं ने पंजाबी संस्कृति के लोकगीतो , भांगड़ा , गिद्दा व देशभक्ति से ओतप्रोत गायन का मंचन कर श्रोताओं को मंत्रमुध कर दिया। संस्थान की डायरेक्टर श्रीमती राधिका चुग ने प्रशिक्षण प्राप्त कर चुके छात्रों को भारत सरकार द्वारा जारी 250 प्रमाण पत्र बांटे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY