सौरभ तालवाड़ बने भाजपा रंजीत एविन्यु मंडल के उपाध्यक्ष

0
77

अमृतसर: 29 नवंबर ( पवित्र जोत) :  भारतीय जनता पार्टी, अमृतसर शहरी के जिला अध्यक्ष सुरेश महाजन के साथ विचार-विमर्श के उपरंत भाजपा रंजीत एविन्यु मंडल के अध्यक्ष मोनू महाजन द्वारा भाजपा अपनी टीम का विस्तार करते हुए तथा पार्टी की गतिविधियों को और सुचारू रूप से चलाने हेतु सौरभ तालवाड़ को रंजीत एविन्यु मंडल का उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है। इस अवसर पर जिला भाजपा कार्यालय शहीद हरबंस लाल खन्ना स्मारक में मोनू महाजन की अध्यक्षता में में आयोजित कार्यक्रम के दौरान सौरभ तालवाड़ को उपाध्यक्ष घोषित किया गया तथा सुरेश महाजन ने सौरभ तालवाड़ को उनको उनका नियुक्ति पत्र सौंपा।
सुरेश महाजन तथा मोनू महाजन ने इस अवसर पर नव-नियुक्त पदाधिकरी सौरभ तालवाड़ को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि सौरभ तालवाड़ की पार्टी के प्रति उनकी सेवाओं को देखते हुए उन्हें यह महतवपूर्ण जिम्मेवारी दी गई है। उन्होंने कहा कि हमे पूरी आशा है कि सौरभ तालवाड़ पार्टी का और विस्तार करने और मंडल के कार्यों को और गति देने में भरपूर सहयोग करेंगे और संगठन को और मजबूती प्रदान करने में मदद करेंगें।
नव-नियुक्त उपाध्यक्ष सौरभ तालवाड़ ने इस अवसर पर पार्टी लीडरशिप तथा उपस्थित सभी का धन्यवाद करते हुए कहाकि पार्टी ने जो भरोसा उन पर जताया है, वह उस पर खरा उतरने की शत-प्रतिशत कोशिश करेंगें और पार्टी द्वारा दी गई जिम्मेवारी को पूरे तन-मन से निभाते हुए पार्टी की विचारधारा तथा केंद्र सरकार की नीतियों को जन-जन तक पहुँचाने के लिए सदा प्रयासरत्त रहेंगें। इस अवसर पर जिला महासचिव राजेश कंधारी, सुखमिंदर सिंह पिंटू, जिला उपाध्यक्ष, डॉ. राम चावला, जिला सचिव राजीव शर्मा डिम्पी, भाजपा मीडिया प्रकोष्ठ के संयोजक राघव खन्ना आदि उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY