सिडाना इंटरनेशनल स्कूल का NEET में शानदार प्रदर्शन

0
41

अमृतसर 2 नवंबर (पवित्र जोत) : सिडाना इंटरनेशनल स्कूल ख्याला खुर्द, राम तीर्थ रोड अमृतसर के विद्यार्थियों ने आज NEET 2021 के परिणाम में शानदार प्रदर्शन किया। इस स्कूल के 12 विद्यार्थियों ने NEET की परीक्षा में प्राप्तियां की और अपने डाक्टर बनने के सपने को साकार करने की तरफ कदम उठाया।
सिडाना इंटरनेशनल स्कूल में आज ख़ुशी का माहौल था। NEET की परीक्षा में प्राप्तियां करने वाले विद्यार्थियों ने अपनी सफलता के सेहरा स्कूल की मैनेजमेंट, मेहनती अध्यापिका और माँ बाप की आशीर्वाद का सिर बांधा।
NEET की परीक्षा के पास करने वाले विद्यार्थियों में अनमोल सिंह संधू ने (691) अंक प्राप्त करके (376) रैक प्राप्त किया। NEET की परीक्षा के पास करने वाले बाकी विद्यार्थियों में रेहन कौर (673), जशनदीप सिंह (665), अकशित अरोड़ा (632), गुरमोहत (601), कीरतिका (582), आशिमा जिन्दल (577), तानिया शर्मा (569), गुनगीत सिंह (568), प्राची धवन (561), शौर्या श्रीवासतव (547) और बिसमीत कौर ने (508) अंक प्राप्त किये।
सिडाना इंटरनेशनल स्कूल में आज अपनी ख़ुशी का इज़हार करते हुए यह विद्यार्थी और माता पिता अपने बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामनाएँ करते नज़र आए। स्कूल की मैनेजमेंट और अध्यापकों की तरफ से इन विद्यार्थियों का विशेष सम्मान किया गया।
यहाँ यह वर्णनयोग्य है कि सिडाना इंटरनेशनल स्कूल के विद्यार्थी हर साल अलग्ग—अलग्ग योग्यता परीक्षायों में अपना लोहा मनवाते हैं।
यह विद्यार्थी MBBS करने के बाद MD, MS और डॉक्टरेट की डिगरी लेकर मानवता की सेवा करना चाहते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY