कोरोना के खात्मे में लोग ही निभा सकते हैं अहम भूमिकाः जिलाधीश

0
18
जिलाधीश शिवदुलार सिंह ढिल्लो।

मिशन फतेह मुहिम के तहत कोरोना पर जीत प्राप्त की जाएगी

अमृतसर, 24 जून (आकाशमीत): कोविड-19 महामारी पर काबू पाने के लिए सरकार की तरफ से हर तरह का प्रयास किया जा रहे हैं और इस महामारी के खात्मे के लिए लोग ही सेहत विभाग की तरफ से जारी की गई सावधानियों को अपना कर इसका खात्मा कर सकते हैं।
उक्त शब्दों का प्रगटाव करते जिलाधीश शिवदुलार सिंह ढिल्लों ने करते कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह के प्रयासों के साथ कोरोना जैसी भयानक महामारी के चलते पंजाब की स्थिति को बहुत हद तक कंट्रोल किया गया है और सरकार द्वारा चलाई गई मिशन फतेह मुहिम के अंतर्गत कोरोना को हराकर जीत प्राप्त की जाएगी।
डिप्टी कमिश्नर ने कहा हमारे लिए यह सम्मान की बात है कि बाकी राज्य भी अपने-अपने राज्यों में पंजाब माडल को अपना रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि मिशन फतेह मुहिम में हर व्यक्ति, हर वर्ग का सहयोग लिया जा रहा है। उन्होने बताया कि जिले में मिशन फतेह की कामयाबी के लिए मुहिम चलाई जा रही है जिस अधीन आशा वर्कर, आंगनवाड़ी वर्कर, पंच और सरपंच घर-घर जाकर लोगों को इस महामारी विरुद्ध जागरूक कर रहे हैं और इस सबंधी करोना महामारी से बचने के लिए पैंफलेटों की बाँट भी की जा रही है।
ढिल्लों ने लोगों से अपील करते कहा कि वह घर से बाहर निकलने से पहले मास्क का प्रयोग जरूर करें। सामाजिक दूरी के नियमों की पालना करें। उन्होने कहा कि बेवजह घर से निकलने से प्रहेज किया जाये। ढिल्लों ने कहा कि लोगों के सहयोग के साथ ही इस महामारी पर जीत प्राप्त की सकती है। उन्होने कहा कि सेहत विभाग द्वारा दी गई सावधानियों को अपना कर ही मिशन फतेह को कामयाब किया जा सकता है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY