मेयर करमजीत सिंह रिंटू ने विधान सभा हलका उत्तरी में स्मार्ट कार्ड स्कीम के अंतर्गत स्मार्ट राशन कार्ड बांटे

0
29

 

कैप्टन अमरिन्दर सिंह की सरकार समय हर वर्ग को बुनियादी सहूलतें दीं गई हैं -मेयर करमजीत सिंह रिंटू

अमृतसर 30 अगस्त (राजिंदर धानिक) : मेयर करमजीत सिंह रिंटू की तरफ से अमृतसर शहर के समूचे विकास के लिए लगातार विकास कार्य किये जा रहे हैं। इसी विकास की लड़ी को जारी रखते बीते दिन विधान सभा हलका उत्तरी में वार्ड नं. 12 में स्मार्ट राशन कार्ड स्कीम के अंतर्गत हज़ारों की संख्या में लाभपातरियो को स्मार्ट कार्ड बाँटे गए और जरूरतमंद परिवारों को राशन भी बांटा। इस मौके मेयर करमजीत सिंह रिंटू ने विधान सभा हलका उत्तरी के लोगों की मुश्किलें सुनी और मौके पर हल करवाए।
मेयर करमजीत सिंह रिंटू ने बताया कि माननीय मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह की सरकार समय हर वर्ग को बुनियादी सहूलतें दीं गई हैं और हरेक परिवार का ख़ास ख़्याल रखते हुए स्मार्ट राशन कार्ड स्कीम के अंतर्गत परिवारों को फ्री राशन देने का श्लाघायोग्य कदम उठाया है।
मेयर करमजीत सिंह रिंटू ने कहा कि मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार ने लोगों के साथ हर अहम वायदा पूरा किया है और हर योग्य लाभपात्री का कार्ड बनाया है जिससे सरकार की तरफ से सस्ते भाव की दी जाने वाली गेहूँ लोगों को आसान ढंग के साथ मिले।
मेयर रिंटू ने कहा कि राशन कार्ड प्रणाली के इस तरह डिजिटल हो जाने के साथ योजना में पारदर्शिता बढ़ेगी। कोई भी जरूरतमंद का हक नहीं मार सकेगा। मेयर ने कहा स्मार्ट कार्ड बनाने से जो लाभपातरी वंचित रह गए हैं उनके कार्ड भी जल्द बनाऐ जाएंगे जिससे इस स्कीम का लाभ हरेक जरूरतमंद परिवार को मिल सके। मेयर रिंटू ने कहा कि इस स्कीम के साथ लाभपात्री किसी भी डीपू से अनाज प्राप्त कर सकते हैं। जिसके साथ राशन बाँट में पारदर्शिता भी आयेगी और आसानी भी होगी।
इस मौके काऊंसलर प्रियंका शर्मा, रितेश शर्मा, अश्वनी कुमार, संजीव, रूबी, बिंटू, रजनीश शर्मा, भुपिन्दर सिंह आदि उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY