मेयर को पंजाब प्रदेश व्यापार मंडल द्वारा विशेष रूप से किया गया सम्मानित

0
32

व्यापारियों के पक्ष में निर्णय के लिए हम महापौर करमजीत सिंह के आभारी हैं:- अध्यक्ष प्यारा लाल सेठ
अमृतसर, 20 जुलाई (राजिंदर धानिक) : पंजाब प्रदेश व्यापार मंडल ने मेयर करमजीत सिंह से नगर निगम अमृतसर द्वारा ट्रेड लाइसेंस पर तय समय के बाद दैनिक ब्याज और जुर्माने में छूट देने का अनुरोध किया था, जिस पर एक महत्वपूर्ण निर्णय लेते हुए, मेयर ने यह ब्याज एवं जुर्माना तुरंत प्रभाव से माफ़ करने का एलान किया था । व्यापार मंडल के अनुरोध पर मेयर करमजीत सिंह ने व्यापारियों की सुविधा के लिए निगम के अधिकारियों को शहर के मुख्य बाजारों और मार्किटों में कैंप लगाने के निर्देश दिए थे, जिसके तहत आज दिनांक 20 -07 -2021 को शहर के प्रमुख व्यपारिक स्थान नेहरू शॉपिंग काम्प्लेक्स लारेन्स रोड में नगर निगम अमृतसर द्वारा लगाए गए ऐसे एक कैंप में पंजाब व्यापार मंडल, होटल और रेस्टोरेंट एसोसिएशन, नेहरू शॉपिंग कॉम्प्लेक्स एसोसिएशन के प्रतिनिधि एवं व्यवसायी वर्ग द्वारा महापौर करमजीत सिंह के पक्ष में उनके द्वारा लिए गए ऐतिहासिक निर्णय के लिए नेहरू शॉपिंग कॉम्प्लेक्स, लॉरेंस रोड पर नगर निगम द्वारा स्थापित एक कैम्प में सन्मानित किया गया ।
इस मौके पर अपने संबोधन में मेयर करमजीत सिंह ने कहा कि सभी व्यापारी और उद्योगपति शहर की अर्थव्यवस्था की रीढ़ हैं. कोरोना अकाल जैसी महामारियों के दौरान व्यापार को बहुत नुकसान हुआ है। इस कारण से पंजाब व्यापार मंडल के अनुरोध पर, उन्होंने ब्याज और जुर्माने की तत्काल माफी की घोषणा की, जिसका शहर के व्यवसायियों द्वारा पूरा फायदा उठाया जा रहा है और पंजाब व्यापार मंडल के अनुरोध पर शहर में विभिन्न स्थानों पर शिविर स्थापित किये जा रहे है जिनका व्यापारियों को पूरा फायदा उठाना चाहिए। उन्होंने शहर के लोगों से भी अपील की कि नगर निगम द्वारा जो भी टैक्स जमा किया जाता है वह शहर की बेहतरी के लिए होता है.उन्होंने यह भी आश्वासन दिया कि वे शहर के लोगों की सुविधा और शहर के विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं और यह कि हम अपने शहर को स्वच्छ और हरा-भरा रखने के लिए नगर निगम का समर्थन करे ।
इस मौके पर पंजाब प्रदेश व्यापार मंडल के अध्यक्ष पियारा लाल सेठ, महासचिव समीर जैन, जिलाध्यक्ष सुरिंदर दुग्गल, नेहरू शॉपिंग कॉम्प्लेक्स एसोसिएशन के अध्यक्ष विकास नारंग, अधीक्षक लवलिन शर्मा, जगमोहन जग्गू, अमरजीत सिंह, गौरव गुप्ता, सुरिंदर गुप्ता आदि मौजूद थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY