पूर्व आईजी कुंवर विजय प्रताप सिंह के आम आदमी पार्टी में शामिल होने पर अमृतसर आप टीम की तरफ से किया सम्मानित

0
42

 

अमृतसर 27 जून (राजिंदर धानिक) : पूर्व आईजी कुंवर विजय प्रताप सिंह बीते दिनों आम आदमी पार्टी में शामिल हुए जिसके बाद आज वह आम आदमी पार्टी के अमृतसर मुख्य दफ़्तर दीन दयाल उपाधिया मार्केट भंडारी पुल अमृतसर में पहुँचे । जहाँ उनको आप’ पंजाब जोइंट सैक्रट्री अशोक तलवार,पंजाब जोइंट सैक्रट्री बलजीत सिंह खेहरा, शहरी प्रधान परमिन्दर सिंह सेठी,ज़िला सैक्रट्री इकबाल सिंह भुल्लर,ज़िला दफ़्तर इंचार्ज सोहण सिंह नागी, ज़िला ख़ज़ांची विपण सिंह,ज़िला इवेंट इंचार्ज जगदीप सिंह,अनिल महाजन,ज़िला मीडिया इंचार्ज विकरमजीत बिकी और अमृतसर की लीडरशिप की तरफ से उनका सम्मान किया गया।इस मौके पूर्व अधिकारी कुंवर विजय प्रताप सिंह जी ने आम आदमी पार्टी की लीडरशिप और प्रैस को संबोधन करते कहा कि दिल्ली की अरविन्द केजरीवाल सरकार के कामों से प्रभावित होकर बहुत बड़ी संख्या में लोग आप में शामिल हो रहे हैं। दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने दिल्ली के सरकारी स्कूलों को विशव सत्र का बनाया और सरकारी अस्पतालों की हालत को अच्छा करके विकास का नया माडल पेश किया है। आज दिल्ली के लोग अपने बच्चों को प्राईवेट स्कूलों से हटा कर सरकारी स्कूलों में दाख़िल करवा रहे हैं। ज कि सरकारी अस्पतालों में मुफ़्त इलाज करवा कर ख़ुशी महसूस कर रहे हैं। इसी का ही नतीजा है कि आज देश में लोग आम आदमी पार्टी और अरविन्द केजरीवाल को पसंद कर रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि 2022 में आप’ की सरकार आने पर शिक्षा का स्तर ऊँचा उठाया जायेगा और आक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी जैसा पढ़ाया जायेगा और नौकरी भी दी जायेगी। उन्होंने कहा कि पंजाब गुरूयों पीरों की धरती है और पैसों के लालच में पंजाबियत को ख़त्म करने के लिए नशो के धंधों को पनाह देने वाले भी नहीं क्षमा किए जायेंगे।
उन्होंने कहा कि वह वचन नहीं दावा करते है कि ‘आप ’ सरकार आने पर विद्यार्थियों को पंजाब की यूनिवर्सिटियों में आक्सफोर्ड स्तर की शिक्षा के बाद नौकरी मिलेगी और बढ़िया सेहत सुविधाएं मिलेंगी। उन्होंने दावा किया कि पंजाब में महाराजा रणजीत सिंह के समय जैसा शासन होगा।
इससे पहले ‘आप ’ ज़िला प्रधान एडवोकेट परमिन्दर सिंह सेठी ने कहा कि कुंवर विजय प्रताप सिंह अमृतसर के ना ही सिर्फ़ किसी एक हलके से चुनाव लड़ेंगे बल्कि एक पंजाब में 117 सीटों पर ही पार्टी को जीत दिलाऐंगे। इस मौके कलाकार अरविन्दर सिंह भट्टी, सुरिन्दर फ़रिश्ता ने धन, मन के साथ पार्टी को सहयोग देने का प्रण लिया। इस मौके पंजाब व्यापार सेल से मनीष अग्रवाल, कुलदीप सिंह धालीवाल, हलका अटारी से ओमप्रकाश गब्बर, हलका दक्षिण से डा. इन्दरबीर सिंह निज्जर ने कुंवर विजय प्रताप सिंह को सम्मानित किया गया।इस मौके भारी संख्या में वालंटियर साथी इकठ्ठा हुए और वलंटियरों में भारी उत्साह देखने को मिला।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY