मेयर करमजीत सिंह रिंटू की तरफ से वेरका में नये ट्यूबवैल का किया उदघाटन

0
73

वेरका इलाका अब शहर और सुंदर इलाकों में होगा शुमारः मेयर करमजीत सिंह रिंटू
मेयर ने वेरका निवासियों की सुना मुश्किलें और मौके पर करवाए हल्ल
अमृतसर 9 जून (पवित्र जोत) :  मेयर करमजीत सिंह रिंटू की तरफ से विधान सभा हलका पूर्वी में पड़ते वार्ड नंरू 21 में वेरका बस स्टैंड के नजदीक अमरूत प्राजैकट अधीन नये ट्यूबवैल का उद्घाटन किया गया। यह काम की लागत 18 लाख रुपए है जिस के साथ वार्ड नंरू 21 के मोहन नगर, काती घल्लू और आशा के पास के इलाका निवासियों की पानी किल्लत दूर होगी और शुद्ध पानी मुहैया होगा। इस दौरान मेयर करमजीत सिंह ने नगर निगम के आधिकारियों समेत डिसपोसल पुआइंट का जायजा भी लिया और इलाका निवासियों की मुश्किलें सुनकर मौके पर आधिकारियों को हल करन की हिदायतें दीं।
मेयर ने कहा कि वेरका श्री गुरु नानक देव जी की चरण छांेह प्राप्त धरती है जिस के विकास के लिए फंडों की कोई कमी नहीं आने दी जायेगी। इसी लड़ी में आज उन वार्ड नंरू 21 के इलाका निवासियों की पानी किल्लत को दूर करन के लिए नये ट्यूबवैल का उद्घाटन किया है।
मेयर ने संबोधन करते कहा कि गुरू नगरी अमृतसर शहर गुरूयों पीरों की धरती है जिस की सेवा करने का मान लोगों ने उन को दिया है। उन्होनें ने कहा कि मेरा एक ही लक्ष्य है अमृतसर शहर का चहुंमुक्खी विकास करवाना।
मेयर करमजीत सिंह रिंटू ने कहा कि माननीय मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह जी की योग्य नेतृत्व नीचे वेरका इलाको के विकास के लिए करोड़ों रुपए के फंडों का प्रावधान किया गया है जिस सदका आज वेरका की पहचान अमृतसर शहर के विकसित और सुंदर इलाकों में होती है। उन कहा कि पिछली सरकारें की तरफ से यह इलाका विकास पक्ष से आँखों से अदृश रखा गया था, परन्तु कैप्टन सरकार की तरफ से इलाको के विकास के लिए जो वायदे किये गए थे, उन की सरकार अपने वायदों और पूरी उत्तरी है और इलाको में लोगों को हर बुनियादी सहूलतें मुहैया करवाई गई है। उन लोगों को विश्वास दुआया कि ओर जहाँ भी इलाको में विकास के कामों की जरूरत हो उस के लिए वह वचनबद्ध हैं।
इस मौके काऊंसलर परमिन्दर कौर, प्रियंका शर्मा, परमजीत सिंह हुन्दल, रितेष शर्मा, मास्टर हरपाल सिंह वेरका, अनेक सिंह, राम बल्ली, ऐस.ई. अनुराग महाजन, ऐक्सियन बलजीत सिंह आदि उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY