सेहत मंत्री द्वारा लैब टैक्नीशनों को बर्ख़ास्त करने के फैसले पर रोक लगाने की विभिन्न संगठनों ने की प्रशंसा

0
41

अमृतसर, 20 जून (आकाशमीत): सेहत विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव की तरफ से सिवल अस्पताल अमृतसर के 22 लैब टैकनीशनों को बर्ख़ास्त करने के फ़ैसले पर सेहत मंत्री की तरफ से रोक लगाने की विभिन्न संगठनों द्वारा प्रशंसा की गई है। इसके साथ ही मुलाजिम संगठनों ने अतिरिक्त मुख्य सचिव की तरफ से रद्द की सभी आरज़ी ड्यूटियों के फ़ैसले को भी वापस लेने की माँग की है।
विज्ञप्ति जारी करते फार्मेसी अफ़सर एसोसिएशन के अध्यक्ष बाबा शमशेर सिंह कोहरी और एम.आई.टी. एसोसिएशन के पूर्व चेयरमैन मलकीयत सिंह भट्टी ने बताया कि 19 जून को ही संगठन के पंजाब प्रधान विलियम गुरदासपुरी, मल्टीपर्पज़ हैल्थ सुपरवाइज़र के पंजाब प्रधान गुरदेव सिंह ढिल्लों, एम.एल.टी एसोसिएशन के नेता कश्मीर सिंह, बलदेव सिंह झंडेर, नवजोत सिंह, राजेश शर्मा ने अमृतसर में मीटिंग करके सारा मामला सेहत मंत्री के ध्यान में लाया था, जिसका नोटिस लेते सेहत मंत्री की तरफ से कल ही इन आदेशों पर रोक लगाने का आश्वासन दे दिया गया था। उन्होने कहा कि सेहत मंत्री द्वारा सिवल अस्पताल की ज़रूरत को समझते हुए जो भी आश्वासन दिया गया है हम उसका स्वागत करते हैं। बाबा शमशेर सिंह ने बताया कि सिवल अस्पताल में चाहे 5 पोस्टें ही मंज़ूरशुदा हैं परन्तु वहीं मरीजों की भारी संख्या, क्लीनकल लैब, आई.डी.एन.पी. लैब, ब्लड बैंक आदि का काम सुचारू ढंग के साथ चलाने के लिए 27 से भी अधिक एम.एल.टी. चाहिए। इसी तरह बाकी वर्गों में काम अधिक होने के कारण नौकरियां देने की ज़रूरत है।
उन्होने सभी मुलाज़िम संगठनों का इस मौके साथ देने के लिए भी धन्यवाद किया और कहा कि अगले सप्ताहह सेहत मंत्री को मिलकर सारा मसला विचार लिया जाएगा। इस अवसर पर अशोक शर्मा, सुखदेव सिंह विछोआ, राजेश शर्मा, हरविन्दर सिंह, हरकमल सिंह, आर.के. देवगन, संजीव कुमार व अन्य उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY