मेयर करमजीत सिंह रिंटू की तरफ से रसूलपुर कलर में 50 लाख रुपए की लागत के साथ विकास के कामों का उदघाटन

0
31

विधान सभा हलका पूर्वी के किसी भी इलाको में विकास का कोई भी काम अधूरा नहीं रहने दिया जायेगा: मेयर करमजीत सिंह
अमृतसर 27 मई (राजिंदर धानिक) :  मेयर करमजीत सिंह रिंटू की तरफ से आज विधान सभा हलका पूर्वी के वार्ड नं: 24 के रसूलपुर कलर इलाके की सड़क को पक्के करने के लिए 50 लाख के विकास कामों का उद्घाटन किया। इसके साथ 40 कुआँ आबादी, रसूलपुर कलर और कृष्णा नगर, दशमेश नगर आने वाले राहगीरों को काफ़ी सुविधा मिलेगी। इस दौरान मेयर करमजीत सिंह रिंटू की तरफ से इलाका निवासियों को आ रही पेश मुश्किलें सुनी और मौके पर मौजूद आधिकारियों को हल करने के आदेश दिए।
इस मौके मेयर करमजीत सिंह रिंटू ने संबोधन करते कहा कि नगर निगम अमृतसर की तरफ से करोड़ों रुपए के विकास के काम शहर में करवाए गए हैं और शहरवासियो को हम बुनियादी सहूलतें देने के लिए वचनबद्ध हुए हैं। मेयर करमजीत सिंह ने कहा कि वार्ड नं: 24 के रसूलपुर कलर का इलाका पिछली सरकार की तरफ से अनदेखा किया गया था परन्तु जब से हम हाऊस में आए हैं तो इस इलाके की तरफ विशेष ध्यान देते हुए इस इलाको की मुश्किलो का हल करने के लिए हम वचनबद्ध हुए हैं। मेयर ने कहा कि आज इस इलाको की सड़कों को पक्के करने के लिए 50 लाख रुपए के साथ विकास कामों की शुरुआत की है। इसके इलावा इलाका निवासियों को शुद्ध पानी मुहैया करवाने के लिए वाटर स्पलाई की नयी पानी की पाईपें भी डालीं जा रही हैं जिससे इलाका निवासियों को शुद्ध पानी मुहैया हो सके।
मेयर करमजीत सिंह रिंटू ने कहा कि शहर में तकरीबन सभी वार्डों में नये ट्यूबवैल, वाटर स्पलाई और सिवरेज लाईनों बिछाना, आधुनिक स्ट्रीट लाईटों और इंटरलाकिंग टाईलों के काम पूरे किए गए हैं।
इस मौके मेयर ने कहा कि पार्षदों  की तरफ से अपने अपने इलाको में विकास के काम करवाने के लिए पूरी तनदेही के साथ मेहनत की जा रही है जिस के लिए वह बधाई के पात्र हैं।
इस मौके पार्षद रजिन्दर सिंह सैनी, मिट्ठू मैदान, राजपाल महाजन, जसबीर सिंह, बलबीर सिंह, मनजीत सिंह, अशोक छीना, मनीष सरीन, राजीव, लड्डू प्रधान, हरजीत सिंह चक्की वाला, अमरबीर सिंह, ऐक्सियन भलिन्दर सिंह, ऐक्सियन बलजीत सिंह आदि उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY