मेयर करमजीत सिंह और विधायक इन्दरबीर सिंह बुलारिया की तरफ से विधान सभा हलका दक्षिणी में नये ट्यूबवैलों का किया उद्घाटन

0
132

अमृतसर 17 मार्च (राजिंदर धानिक) – आज मेयर करमजीत सिंह और विधायक इन्दरबीर सिंह बुलारिया की तरफ से विधान सभा हलका दक्षिणी के वार्ड नं. 64, वार्ड नं. 66 और वार्ड नं. 67 में इलाका निवासियों को शुद्ध पीने वाला पानी मुहैया करवाने के लिए नये ट्यूबवैलों और सीवरेज प्रणाली को दरुसत करने के लिए नई पाईप लाईन बिछाने के कार्यों का उद्घाटन किया गया। इन कार्यों में वार्ड नं. 64 में चिंतपुरनी चैंक, गली देवी वाली में शुद्ध पानी मुहं्ंईआ करवाने के लिए 19.71 हजार की लागत के साथ विकास कामों की शुरुआत की गई और 4.56 हजार की लागत के साथ सिवरेज प्रणाली को दरुसत करन के लिए नयी पाईप लाईन बिछाने के कामों की शुरुआत की गई। इसके साथ ही वार्ड नं. 66 में बाजार पेठे वाला, गली कुत्तों वाली, नमक मंडी में भी 16 लाख रुपए की लागत के साथ शुद्ध पीने वाला पानी मुहैया करवाने के लिए ट्यूबवैल का उद्घाटन किया गया और इसके साथ ही कटरा दल सिंह, गली अर्क वाली, में 2 लाख रुपए की लागत के साथ सीवरेज्र प्रणाली को दरुसत करन के लिए नयी पाईप लाईन बिछाने के कामों की शुरुआत की गई। इसी लड़ी दौरान के साथ ही वार्ड नं. 67 में 16 लाख रुपए की लागत के साथ यह काम मुकम्मल किया जायेगा जिस के साथ गली धोबियें, अन्दरून हकीमों गेट, खजाना गेट, गली हातिम तक आदि इलाका निवासियों को शुद्ध पानी वाला मुहैया होगा और सिवरेज प्रणाली को दरुसत किया जायेगा।
मेयर करमजीत सिंह ने कहा कि आज विधान सभा हलका दक्षिणी में वार्ड नं. 64, 66 और 67 के इलाका निवासियों को शुद्ध पीने वाला पानी मुहैया करवाने और इलाको की सिवरेज प्रणाली को दरुसत करन के लिए विकास कामों का उद्घाटन किया गया है। जिस के साथ समूह इलाका निवासियों को शुद्ध पानी मुहैया होगा और इसके साथ इलाको की सीवरेज प्रणाली को भी दरुसत किया जायेगा। मेयर ने कहा कि शहर के तकरीबन हर वार्ड में पानी और सिवरेज की समस्या के हल के लिए विकास कार्य करवाए गए हैं फिर भी जो इलाके रह गए उनके विकास कार्य जल्द ही करवाए जाएंगे। मेयर करमजीत सिंह रिंटू ने कहा कि शहर के हर वार्ड में पहल के आधार पर काम किये गए हैं और शहर के हर कोनो में आज हम बुनियादी सहूलतों दे दीं गई हैं। मेयर ने कहा कि शहर की सभी वार्डों में आधुनिक स्मार्ट ऐल.ई.डी. स्ट्रीट लाईटों लग उठाईं हैं और हर इलाको में सड़कें, दरुसत सीवेरज प्रणाली और पीने वाले पानी का सुचारू प्रबंध के लिए हम वचनबद्ध हूँ।
इस मौके चेयरमैन इम्परूवमैंट ट्रस्ट श्री दिनेश बस्सी, कौंसलर श्री अश्वनी कालेशाह, एस.डी. ओ. राजिन्दर सिंह, ऐक्सियन बलजीत सिंह, जे.ई. सुखराज सिंह, जे.ई. पारस चावला आदि उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY