महिला दिवस पर सरबत दा भला ट्रस्ट ने सरहदी क्षेत्र में 35 ट्राई साइकिल बांटे

0
69

 

अमृतसर 8मार्च (पवित्र जोत )- समाज सेवा के क्षेत्र में रोजाना नये मिल -पत्थर लगा रहे दुबई के प्रसिद्ध कारोबारी और सरबत दा भला चैरिटेबल ट्रस्ट के प्रमुख डा.एस.पी.सिंह ओबराए की तरफ से आज अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस मौके सरहद्दी गाँव नौशहरा ढाला में इलाके के 35 जरूरतमंद अपंग व्यक्तियों को ट्राई साइकिल और 3 को फहुड़ियां बाँटें गई।
इस सम्बन्धित ट्रांसपोर्टर गुलबाग सिंह संधू,सरपंच जगबीर सिंह संधू की देख रेख में करवाए गए एक विशेष समागम दौरान विशेष के तौर पर पहुँचे इंटेलिजेंस रीजनल यूनिट अमृतसर के जायंट डायरैक्टर (जी.ऐस्स.टी.) बलविन्दर सिंह धालीवाल और जायंट डायरैक्टर (डी.आर.आई.) राम बिशनोयी ने सरबत दा भला चैरिटेबल ट्रस्ट के प्रमुख डा.एस.पी.सिंह ओबराए की तरफ से सरहदी क्षेत्र अंदर किये इस बड़े प्रयासों के लिए उन का विशेष धन्यवाद करते कहा कि डा.ओबराए की तरफ से हर मुश्किल घड़ी में सब से पहले आगे आ कर जरूरतमंद लोगों साथ-साथ प्रशासन की की जाती निस्वार्थ बड़ी मदद ने पूरी दुनिया अंदर एक निवेकली मिसाल पेश की है।
इस दौरान बोलते डा. एस.पी. सिंह ओबराए ने बताया कि हरेक का भला ट्रस्ट की तरफ से इस सरहदी क्षेत्र अंदर रहने वाली अपंग और अन्य जरूरतमंद औरतें को जल्द ही ओर सहूलतें दीं जाएंगी और इस सरहदी क्षेत्र में एक लैबारटरी भी स्थापित की जायेगी, जिस के साथ इलाको के 50 के करीब गाँवों अंदर रहने वाले लोगों को बड़ा लाभ पहुँचेगा।
इस दौरान ट्रस्ट के माझा ज़ोन के प्रधान सुखजिन्दर सिंह खोज,सलाहकार सुखदीप सिद्धू, जनरल सचिव मनप्रीत संधू के इलावा कृपाल सिंह संधू, तलजीत सिंह संधू, सतनाम सिंह संधू, एडवोकेट मंगल ढाला,सुखदेव सिंह,शमशेर सिंह आदि भी मौजूद थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY