गैस पाईप लाईन बिछाने की ढीली रफ्तार को लेकर कम्पनी के उच्चाधिकारियों को किया तलब

0
37
मेयर कर्मजीत सिंह रिन्टू और विधायक सुनील दत्ती पाईप लाईन बिछाने वाली कंपनी के उच्चाधिकारियों से बैठक करते हुए साथ हैं कमिश्नर कोमल मित्तल व अन्य।
  • मेयर व विधायक ने कम्पनी को 6 महीनों में कार्य पूरा करने की दी हिदायत

  • जल्द काम मुक्कमल करने सबंधी कंपनी के उच्चाधिकारियों ने दिया आश्वासन

अमृतसर, 15 जून (आकाशमीत): मेयर कर्मजीत सिंह रिन्टू और विधायक सुनील दत्ती की तरफ से शहर में बिछवाई जा रही गैस पाईप लाईन के काम की ढीली रफ़्तार का सख़्त नोटिस लेते हुए गैस पाईप लाईन बिछाने वाली कंपनी के उच्च अधिकारियों को तलब किया गया। मेयर कार्यालय में हुई इस बैठक में मेयर रिन्टू व विधायक दत्ती के इलावा कमिश्नर कोमल मित्तल, अतिरिक्त कमिश्नर सन्दीप रिशी, संयुक्त कमिश्नर नितीश सिंगला, निगरान इंजीनियर (सिवल) दपिन्दर संधू के अतिरिक्त गुजरात गैस कंपनी के चीफ़ एग्जैक्टिव अधिकारी मकसूद शेख और सत्यम त्रिवेदी ने भाग लिया।
बैठक में उक्त गैस कंपनी की तरफ से काम की रफ़्तार धीमी होने के कारणों पर विचार विमर्ष किया गया। इस मौके पर मेयर ने कंपनी के अधिकारियों को हिदायत की कि कंपनी को नगर निगम अमृसतर की सीमा अंदर 30 किलोमीटर गैस पाईप लाईन बिछाने की प्रवानगी दी हुई है। जिसमें रणजीत ऐवीन्यू, ग्रीन ऐवीन्यू, फोकल प्वाइंट, शहीदां वाला चौंक से वाया ख़ज़ाना गेट, इस्लामाबाद, पुतलीघर, कन्टोनमैंट क्षेत्र, बटाला रोड आदि का एरिया कवर किया जाना है परन्तु कंपनी की तरफ से ढीली रफ़्तार के साथ पाईप लाईन बिछाने का काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इन 5 स्थानों पर अगले 6 महीनों में काम मुकम्मल किया जाए। उन्होंने यह भी हिदायत की कि ट्रेंच लैस फुट्टपाथ और कच्ची बर्मा पर ही पाईप लाईन बिछवाई जाए और पक्की सड़क को कम से कम नुक्सान पहुँचाया जाये और जहाँ पाईप लाईन बिछा दी जाती है उस जगह पर मिट्टी डाल कर बेबी रोड रोलर के साथ कम्पैकट भी किया जाए जिससे बरसातों दौरान मिट्टी बैठने के साथ गड्ढे न पड़ें।
इस पर कंपनी के उच्च अधिकारियों की तरफ से मेयर को विश्वास दिलाया गया कि गैस पाईप बिछाने का काम जल्द से जल्द मुकम्मल किया जाएगा और उनकी हिदायतें का पालन किया जाएगा। मीटिंग में कार्यकारी इंजीनियर सुनील महाजन, संजय कंवर, सन्दीप सिंह भी उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY