भाजपा प्रदेश के सभी जिलों में रवनीत बिट्टू के विरुद्ध मामला दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए देगी मांगपत्र : अश्वनी शर्मा

0
53

 

 

मुझे उपदेश देने से पहले यह सभी कांग्रेसी मंत्री पहले खुद अपनी पीढ़ी थले सोटा फेर लें : शर्मा

 

भाजपा अध्यक्ष ने कैप्टन को पंजाब के काले दौर में धकेलने के लगाया आरोप 

 

चंडीगढ़/अमृतसर: 29 दिसंबर (राजिंदर धानिक   ) : प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने पंजाब पुलिस की कारवाई पर सवालिया निशान खड़े करते हुए कहाकि भारत रत्न अटल जी के भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा करवाए जा रहे कार्यक्रमों को पुलिस द्वारा प्रदेश में 27 जगहों पर जबरन बंद करवाए जाने को लोकतंत्र व मौलिक अधिकारों का कत्ल बताया । उन्होंने कहाकि प्रदेश का गृह विभाग कैप्टन अमरिंदर सिंह व डी.जी.पी. के अधिकार में है और यह दोनों ही इसे सम्भालने में विफल साबित हुए हैं । कैप्टन अमरिंदर सिंह पंजाब को काले दौर में धकेलने की शुरुआत कर चुके हैं और इनमें उनका साथ किसानों के नाम नक्सली ताकतें व असमाजिक तत्व दे रहे हैं, जो पंजाब के शान्तमय व भाईचारे के माहौल को ख़राब करना चाहते हैं । उन्होंने कहाकि मुझे उपदेश देने वाले यह कांग्रेसी मंत्री पहले खुद अपनी पीढ़ी थले सोटा फेर लें । उन्होंने कहाकि पहले अपनी कांग्रेस की भ्रष्ट सरकार की तरफ देखें व उसमें चरम सीमा तक पहुँच चुके भ्रष्टाचार पर ध्यान दें ।

अश्वनी शर्मा ने कहाकि बठिंडा में हुई घटना के दौरान जो भाजपा कार्यकर्ता घायल हुए हैं उन्होंने स्पष्ट रूप से बताया है कि उन्हें उपद्रवियों के साथ-साथ पुलिस ने लाठीचार्ज कर घायल किया है । पुलिस को उपद्रवियों के नाम दिए जाने के बाद भी अज्ञात लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया ।

रवनीत बिट्टू द्वारा पंजाब में लाशें बिछाने के दिए गए ब्यान पर शर्मा ने बिट्टू को आड़े हाथों लेते हुए कहाकि यह कांग्रेस की नीच राजनीति व घटिया सोच को साबित करता है । कांग्रेस पहले भी पंजाब को भयावह काला दौर दिखा चुकी है I उन्होंने कहाकि 30 दिसंबर को भाजपा सभी जिलों में एस.एस.पी. को बिट्टू के विरुद्ध मामला दर्ज करने व उसे गिरफ्तार करने के लिए मांगपत्र देगी । इसके साथ ही 2 जनवरी 2021 से लुधियाना में रवनीत बिट्टू के विरुद्ध मामला दर्ज करने व उसकी गिरफ्तारी को लेकर अनिश्चितकालीन धरना देंगे ।

            अश्वनी शर्मा ने कहाकि कृषि बिलों को आधार बना कर अपना राजनीतिक स्वार्थ सिद्ध करने के लिए कुछ राजनीतिक नेताओं व असमाजिक तत्वों द्वारा किसानों और अन्य व्यक्तियों को उकसा कर धरने-प्रदर्शन व हिंसक कारवाईयां की जा रही है । यहाँ तक कि कुछ राजनैतिक विरोधियों के इशारे पर खुद को किसान कहने वाले कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा भाजपा नेताओं को भयानक परिणामों भुगतने की धमकीयां दी जा रही हैं । प्रभावित व्यक्तियों द्वारा इस संबंध में उक्त उपद्रवियों / असामाजिक तत्वों के विरुद्ध शिकायत करने के बाद भी कि पंजाब सरकार व पुलिस द्वारा कारवाई नहीं की जा रही । इससे साफ़ है कि कैप्टन सरकार पंजाब का माहौल ख़राब कर इसे काले दौर में धकेलना चाहती । उन्होंने कहाकि पंजाब की जनता उस दिन का इन्तजार कर रही है जब वो खुद को इस भ्रष्टाचारी सरकार से अपनी वोट की ताकत से चलता कर खुद को आजाद कर सके और भाजपा की साफ़ व पारदर्शिता वाली सरकार को प्रदेश की सत्ता पर बिठा सके ।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY