विधायक बुलारियाऔर मेयर करमजीत सिंह रिंटू ने हलका दक्षिणी में विकास कामों का किया उदघाटन

0
22

अमृतसर, 28 दिसंबर (राजिंदर धानिक) :- आज मेयर करमजीत सिंह रिंटू व विधायक इन्दरबीर सिंह बुलारिया की तरफ से हलका दक्षिणी के वार्ड नं: 63, 36 और 37 के इलाकों के बहुपक्षीय विकास के लिए और इलाके में शुद्ध पानी की स्पलाई के लिए नयी वाटर स्पलाई पाईप लाईनों, सिवरेज प्रणाली, रोड गली चेंबर और सी.सी. फलोरिंग के कामों का उद्घाटन किया गया। इस कामों की लागत लगभग 85 लाख के करीब है जिस के साथ इलाको के बहुपक्षीय विकास के साथ चार चाँद लगाए जाएंगे।
मेयर करमजीत सिंह रिंटू और विधायक बुलारिया की तरफ से हलका दक्षिणी के वार्ड नं: 36 के तेज नगर चौंक में भी शुद्ध पानी मुहैया करवाने के लिए वाटर स्पलाई और सिवरेज के कामों की शुरुआत की गई। इस काम की कुल लागत 13.50 लाख के करीब है। इस काम होने के साथ तेज़ नगर चौंक, शहीद उधम सिंह नगर, 100 फूटी रोड के इलाका निवासियों की गंदे पानी किल्लत दूर होगी और शुद्ध पानी मुहैया होने साथ को काफ़ी सुविधा मिलेगी।
इसी लड़ी अधीन मेयर करमजीत सिंह रिंटू और विधायक इन्दरबीर सिंह बुलारिया की तरफ से वार्ड नं: 37 में 20 फुट बाज़ार त्रिकोनी पार्क के साथ चीमा डीपू के पास नये तीन ट्यूबवैलों का उद्घाटन भी किया गया। जिसकी कुल लागत लगभग 29 लाख के करीब है। इस के साथ न्यू शहीद उधम सिंह नगर, 100 फूटी रोड, गली नं: 7के इलाका निवासियों आदि के लोगों को काफ़ी सुविधा मिलेगी।
मेयर करमजीत सिंह रिंटू ने कहा कैप्टन अमरिन्दर सिंह की अच्छी सोच सदका हर घर में साफ़ पानी और सिवरेज प्रणाली देने के लिए हम वचनबद्ध हूँ। मेयर ने कहा कि पिछले लम्बे समय से शहर के इन इलाकों में सिवरेज प्रणाली और पानी की स्पलाई की पाईप लाईन बहुत पुरानी हो गई थी जिस के साथ लोगों के घरों में पीने वाला पानी दीषित हो कर जा रहा था जिस के साथ अलग अलग बीमारियों का फैलने का अंदेशा था जो कि हमारे ध्यान हित में यह बात आई और हम इलाको में शुद्ध पानी पीने के लिए नयी पाईपें, सिवरेज दरुसत, चेंबर बनाने पर सी.सी. फोलरिंग के कामों की शुरुआत की गई।
मेयर करमजीत सिंह रिंटू ने कहा शहर की लगभग हरेक वार्ड में 1.50 से 2करोड़ के विकास के काम हम कर चुके हैं।
मेयर करमजीत सिंह रिंटू ने कहा कि शहर में कोई भी विकास का काम अधूरा नहीं रहेगा। मेयर ने कहा कि शहर के हर इलाको में शुद्ध पानी पीने के लिए नयी पाईपें डाल दीं गई हैं। अब जो इलाकों में पाईपें और सिवरेज प्रणाली बहुत पुरानी हो चुकी है उसको भी बदलने का हम अहद किया और कर रहे हैं।
इस मौके पार्षद मनजीत कौर धुन्ना, चेयरमैन वाटर स्पलाई और सिवरेज बोर्ड प्रगट सिंह धुन्ना, पार्षद मोहन सिंह माड़ीमेघा, महंगा सिंह, सुरजीत सिंह सहंसरा पूर्व पार्षद, विक्की धुन्ना, रवीन्द्र राजू, निर्मल निज़ामपुरा आदि उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY