नकली शराब माफिया की कमान कैप्टन अमरिन्दर ने संभाली – प्रो बलजिन्दर कौर

0
82

कैपटन बताए शराब के साथ माझे में हुई मौतों की जांच रिपोर्ट का क्या बना -अशोक तलवार

अमृतसर, 19 दिसंबर (पवित्र जोत) :  राजपुरा में पिछले समय में नकली शराब बनाने की अनेकों फ़ैक्टरियाँ पकड़े जाने पर सांझे प्रैस बयान में पार्टी के सीनियर नेता और विधायक प्रो बलजिन्दर कौर और जोइंट सचिव अशोक तलवार ने मुख्य मंत्री पंजाब कैप्टन अमरिन्दर सिंह पर निशाना साधते कहा कि उनकी शह पर ही राजपुरा के विधायक हरदयाल सिंह कम्बोज़ और घनौर से विधायक मदन लाल जलालपुर इस क्षेत्र में नकली शराब के माफिया को चला रहे हैं।
बलजिन्दर कौर ने कहा कि नकली शराब माफिया के ख़ुला सों के बाद यह बात सिद्ध हो गई है कि इस कार्य में कैप्टन के करीबी विधायकों का पूरा हाथ है क्योंकि उन के घर से कुछ मीटर की दूरी पर ही ऐसा कार्य होना उन की सम्मिलन को सिद्ध करता है। मतदान से पहले हाथ में श्री गुटका साहिब पकड़ कर पंजाब में चार हफ़्तों में नशा बंद करन का वायदा करने वाले कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने सत्ता पर कब्ज़ा करने के बाद ख़ुद इस की कमांड अपने हाथों में ले कर अपने विधायकों के द्वारा पंजाब में नकली शराब के कारोबार को अंजाम दे रहे हैं।
शराब माफिया ख़िलाफ़ कार्यवाही की माँग करते कौर ने कहा कि लाक डोन के दौरान माझा इलाको में ज़हरीली शराब पीने कारण सवा सौ से अधिक कीमती जानें चलीं गई थीं, उस की रिपोर्ट भी अभी तक जनतक नहीं की गई जब कि कैप्टन साहब ने ख़ुद ऐलान किया था कि जांच 15 दिनों में मुकम्मल करके दोषियों ख़िलाफ़ बनती कार्यवाही की जायेगी। दोषियों को सज़ा देना तो बहुत दूर की बात है।
प्रो बलजिन्दर कौर ने कहा कि इस सम्बन्ध में आम आदमी पार्टी का एक वफद पंजाब के गवर्नर के साथ मुलाकात करके कैप्टन सरकार की तरफ से राज्य में शराब माफिया चला कर लोगों की जान के साथ खिलवाड़ किये जाने के विरुद्ध शिकायत करेगी।
पहले राजपुरा और शंभू में नाजायज शराब की फ़ैक्टरियाँ में नाम आने के बाद अब नकली सैनीटाईज़र बनाने के प्रोजैक्ट में भी विधायक कम्बोज़ की सीधी सम्मिलन का ज़िक्र आ रहा है। उन्होंने कहा कि कैप्टन यह भी बताएं कि उन के करीबी राजपुरा के विधायक हरदयाल सिंह कम्बोज़ का ही नाम हर नाजायज शराब की फ़ैक्टरी केस में क्यों आता है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY