मेयर करमजीत सिंह रिंटू ने वेरका में विकास कामों का उद्घाटन किया

0
70

हलका वेरका के विकास के लिए हमेशा वचनबद्ध हैं: मेयर करमजीत सिंह रिंटू
अमृतसर, 18 दिसंबर (पवित्र जोत) – मेयर करमजीत सिंह रिंटू की तरफ से शहर के हर कोने में विकास कार्य तेज़ी के साथ करवाए जा रहे हैं। इसी दौरान आज मेयर करमजीत सिंह रिंटू की तरफ से अमृतसर विधान सभा हलका पूर्वी के श्री गुरु नानक देव जी की चरण छू प्राप्त धरती वेरका अधीन पड़ते वार्ड नं: 20 के में 2.39 करोड़ रुपए के विकास के कामों का उद्घाटन किया गया। जिस के साथ वार्ड नं: 20, 21, 22, 23 और 25 में इंटरलाकिंग टायल वर्क और ओर विकास के कामों के साथ इलाको की दिक्ख में चार चाँद लगाए जाएंगे। इस काम के होने साथ वेरका के इलाका निवासियों को भरपूर फ़ायदा पहुंचेगा। इस के इलावा मेयर करमजीत सिंह रिंटू ने 45 लाख रुपए की लागत के साथ बनाया जा रहा कम्युनिटी हाल का भी जायज़ा लिया गया। ज़िक्रयोग्य है कि यह कम्युनिटी हाल लोगों की बहुत पुरानी माँग थी कि जिस को मेयर करमजीत सिंह रिंटू ने अपनी देख रेख में विशेष तौर पर वेरका के लोगों की सुविधा के लिए बनाया जा रहा है। इस के साथ वेरका निवासियों को काफ़ी फ़ायदा होगा जहाँ इलाका निवासी की तरफ से अपने समागम करवाए जा सकेंगे।
इस मौके मेयर करमजीत सिंह रिंटू ने कहा कि मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह की सरकार विकास के लिए वचनबद्ध है। मेयर ने कहा कि इस सभी इलाको में ऐल.ई.डी. स्ट्रीट लाईट का काम का करवाया गया है जो कि रात समय जगमगातीं लाईटों शहर की दिक्ख में चार चाँद लगाते हैं।
इस मौके वार्ड नं: 20 के पार्षद नवदीप सिंह हुंदल और इलाका निवासियों ने मेयर करमजीत सिंह रिंटू का धन्यवाद करते कहा कि हमारे इलाको की दिक्ख बदलने में मेयर रिंटू का विशेष योगदान रहा। उन्होंने कहा कि इलाको की दिक्ख को बदलने के लिए मेयर रिंटू की तरफ से कोई भी कसर नहीं छोड़ी गई और आगे भी मेयर रिंटू इलाको के विकास के लिए वचनबद्ध हैं।
इस मौके वार्ड नं: 20 के पार्षद नवदीप सिंह हुंदल, पार्षद जतिन्दर सिंह मोती भाटिया, हरपाल सिंह वेरका, सतवंत सिंह, राजीव , हरदीप सिंह जे.ई. आदि उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY