बी.डी.पी. ओ दफ़्तर जंडियाला गुरू में लगाया गया स्व रोज़गार मेला: अधिक डिप्टी कमिश्नर

0
44

11 दिसंबर को रईआ में लगेगा स्व रोज़गार मेला
अमृतसर 10 दिसंबर (राजिंदर धानिक) : पंजाब सरकार के घर -घर रोज़गार मिशन अधीन ज़िला रोज़गार और कारोबार ब्यूरो, अमृतसर की तरफ से बी.डी.पी. ओ दफ़्तर जंडियाला गुरू में दूसरा रोज़गार मेला लगाया गया।

इस बारे जानकारी देते अतिरिक्त डिप्टी कमिशनर(विकास) ने बताया कि इस मेले में लगभग 150 प्रार्थियो की तरफ से भाग लिया गया। जिनमें से 40 प्रार्थियों की अर्ज़ियों को मौके पर स्वीकृत करके लोन मुहैया करवाए गए। इस स्व रोज़गार मेलो में अमृतसर जिले के सरकारी / प्राईवेट बैंकों और स्व रोज़गार के साथ सम्बन्धित सभी विभागों के प्रतिनिधियों की तरफ से भाग लिया गया।

रोज़गार ब्यूरो के डिप्टी डायरैक्टर विकरमजीत ने बताया कि अमृतसर प्रशासन की तरफ से ऐल.डी.ऐम के सहयोग के साथ अक्तूबर और नवंबर महीने दौरान लगभग 3750 प्रार्थीयों को लोन मुहैया करवाए गए हैं। उनहोंने यह भी बताया कि अगला स्व रोज़गार मेला 11 दिसंबर 2020 को बी.डी.पी. ओ दफ़्तर रईआ में लगाया जायेगा। उन्होंने जिले के नौजवानों से अपील की कि वह इस स्व रोज़गार मेलो में अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने और पंजाब सरकार की स्व रोज़गार के साथ सम्बन्धित स्कीमों का पूरा लाभ ले सकें। इस के इलावा अतिरिक्त डिप्टी कमिशनर ने स्व रोज़गार मेलों को सफलता से पूरा करने के लिए डिप्टी डायरैक्टर विकरमजीत, डिप्टी सी.ई. ओ सतीन्द्र सिंह और ऐल.डी.ऐम प्रितपाल सिंह के प्रयासों को प्रशंसा की।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY