कश्मीरी जनता ने प्रधानमंत्री मोदी के आह्वाहन पर “बुलेट के उपर बैलट की जीत” पर  मोहर लगाई : चुघ

0
21
लोकतंत्र के महापर्व में रैलीयां निकाल कर 70 साल से चल रहे “गुपकार गैंग के एण्जैटो को ठेंगा” दिखाया : चुघ
चंडीगढ़/अमृतसर 7 दिसंबर (राजिंदर धानिक) :  भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय  महासचिव व जम्मू कश्मीर के प्रभारी तरूण चुघ ने कहा की केन्द्र शासित प्रदेश बनने के बाद पहली बार जिला परिषद के चुनावो में पूरे प्रदेश विशेष रूप से कश्मीर घाटी में अगामी सम्पन हो रहे चुनावों में बड़ी संख्या में भाग लेकर जम्मु कश्मीरी जनता ने “बुलेट के उपर बैलट की जीत” पर अपनी मोहर लगाई है।
चुघ ने आज दक्षिणी कश्मीरी के शोपियां में एक भारी जनसभा को सम्बोधित करते हुये कहा की जिस प्रकार अगामी चुनावों में भाग लेने के लिए लोगो का उत्साह दिख रहा है उससे देश विरोधी शक्तियों , गुपकार गैंग के समर्थको एंव टुकडे टुकडे गैंग की नीतियों पर करारा प्रहार हो रहा है।
चुघ ने कहा की शोपियां समेत बारामुला ,अनंतनाग आदि स्थानों पर जोकि आंतकवाद से बहुत बुरी तरह से प्रभावित थे ऐसी जगहों पर भारी संख्या में मतदान होना जहां लोकतंत्र की विजय है, चुनाव आयोग की सफलता है। वहीं प्रधानमन्त्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सबका साथ ,सबका विकास ,सबका विश्वास के साथ जम्मू कश्मीर के अंतिम पायदान पर खडे आम नागरिक तक विकास व लोकतंत्र पहंुचाने के मूलमंत्र पर कश्मीरी जनता की मोहर लगी है।
चुघ ने कहा की आतंकवाद के ग्रस्ति क्षेत्र में कश्मीर की जनता लोकतंत्र के महापर्व को टांगा रैली , स्कूटर रैलीयां निकाल कर हाथों में तिरंगे झडे पकड कर 70 साल से चल रहे गुपकार गैंग के एण्जैटो को ठेंगा दिखा रहे है।
चुघ ने कहा की प्रधानमन्त्री श्री नरेन्द्र मोदी की सफल नीतियों का परिणाम में घाटी के कई क्षेत्रों में 60 से 70 प्रतिशत बम्पर मतदान सफल हुआ है।
भाजपा के महासचिव तरूण चुघ ने कहा की भारतीय जनता पार्टी व उसके सभी उम्मीदवार सम्र्पदायक शक्तियों के विरूद्व लोगो को लामबंद करने में सफल हो रहे है। वहीं 70 सालों तक कश्मीर की जनता को दोनो हाथो से लूटने वाले राजनीतिक दलों के मनसूबो पर पानी फेरने में भी सफल हो रहे है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY